दिल्ली

delhi

रायन बनी 2024 की सबसे कमाऊ तमिल फिल्म, धनुष को प्रोड्यूसर ने दिए 2 चेक - Dhanush

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 22, 2024, 6:49 PM IST

Dhanush Raayan Success : साउथ स्टार धनुष स्टारर तमिल फिल्म रायन साल 2024 की सबसे कमाऊ फिल्म साबित हुई है. रायन की सफलता के चलते प्रोड्यूसर ने धनुष को एक नहीं बल्कि दो मोटी रकम वाले चेक दिए हैं.

Dhanush Raayan Success
तमिल फिल्म रायन (Movie Poster)

हैदराबाद : साउथ सुपरस्टार धनुष ने अपनी एक्शन ड्रामा फिल्म 'रायन' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिया है. रायन बीती 26 जुलाई को रिलीज हुई थी. फिल्म रायन को खुद धनुष ने डायरेक्ट किया था. धनुष ने अपने करियर की यह दूसरी फिल्म डायरेक्ट की थी. तमिल फिल्म रायन ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. फिल्म रायन को बॉक्स ऑफिस पर 27 दिन हो चुके हैं और अभी भी कमाई जारी है. रायन की सफलता को देखते हुए फिल्म प्रोड्यूसर ने उन्हें एक्टर को एक नहीं बल्कि दो मोटे चेक दिए हैं.

बता दें, रायन ऑस्कर लाइब्रेरी में भी शामिल हुई है. रायन की सक्सेस के बाद धनुष ने अपने फैंस को बिरयानी पार्टी भी थी. फिल्म मेकर्स (सन पिक्चर्स) कलानिधि मारन ने धनुष को फिल्म रायन की सफलता के लिए बधाई दी और फिर उन्हें एक्टर और डायरेक्टर के लिए दो अलग-अलग चेक सौंपे हैं. सन पिक्चर्स ने धनुष के साथ कलानिधि मारन की एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में धनुष चेक लेते दिख रहे हैं.

बता दें, इससे पहले कलानिधि मारन ने फिल्म 'जेलर' की बड़ी सक्सेस के लिए धनुष के पूर्व ससुर रजनीकांत को लक्जरी कार गिफ्ट की थी. बता दें, रायन ने कमल हासन की मौजूदा साल में रिलीज हुई फिल्म इंडियन 2 की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. रायन ने इंडियन 2 की कमाई 81.31 करोड़ रुपये का रिकॉर्ड 13 दिनों में तोड़ दिया था. वहीं, इंडियन 2 के साथ-साथ रायन ने विजय सेतुपति स्टारर फिल्म महाराजा की भी कमाई (72 करोड़ रुपये) को भी पीछे छोड़ दिया था. रायन साल 2024 की तमिल सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. रायन का भारत में नेट कलेक्शन 95 करोड़ रुपये है और वर्ल्डवाइड 155.86 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. अब रायन ओटीटी पर 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढे़ं :

ABOUT THE AUTHOR

...view details