दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'देवरा' ने 9वें दिन बॉक्स ऑफिस पर लगाई छलांग, आज 250 करोड़ का आंकड़ा कर लेगी पार! - Devara collection Day 9

'देवरा' ने 9वें दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया. जूनियर एनटीआर की फिल्म के कलेक्शन में 45% से ज्यादा की उछाल देखी गई.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Devara
'देवरा' पोस्टर (Instagram)

हैदराबाद:जूनियर एनटीआर की नई फिल्म 'देवरा - पार्ट 1' ने अपने पहले वीकेंड शानदार परफॉर्म किया है. इस परफॉर्मेंस को बरकरार रखते हुए फिल्म ने अपने दूसरे शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाई की. हालांकि दूसरे वीकेंड की शुरुआत में देवरा ने कुछ खास कमाई नहीं की, लेकिन दूसरे शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी दर्ज की गई.

अपने पहले वीकेंड में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के बाद, देवरा ने दूसरे शुक्रवार को 6 करोड़ रुपये कमाए हालांकि, शनिवार को कलेक्शन में वृद्धि देखी गई, जिसमें फिल्म ने 8.7 करोड़ रुपये कमाए. शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फिल्म के तेलुगू वर्जन ने 5 अक्टूबर को कुल 5.45 करोड़ रुपये कमाए. जबकि हिंदी वर्जन में फिल्म 3 करोड़ रुपये का बिजनेस किया.

तमिल और मलयालम वर्जन में देवरा ने लगभग 2 लाख रुपये कमाए. जबकि कलेक्शन में कन्नड़ का 8 लाख रुपये का योगदान रहा. अब तक, 'देवरा - पार्ट 1' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर लगभग 230.35 करोड़ रुपये टोटल जमा कर लिए हैं. शनिवार, 05 अक्टूबर 2024 को देवरा की टोटल तेलुगू ऑक्यूपेंसी 29.51% थी.

कोराटाला शिवा की निर्देशित 'देवरा - पार्ट 1' में जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान अहम भूमिका में है. जबकि फिल्म में शाइन टॉम चाको, मुरली शर्मा और प्रकाश राज जैसे को-स्टार्स की टोली शामिल है.

देवरा को टक्कर देने आ रही हैं ये फिल्में
इन दिनों देवरा को बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्म 'जोकर: फोली ए ड्यूक्स' से का सामना करना पड़ रहा है. जोकर 2 में जोकिन फीनिक्स और लेडी गागा लीड रोल में है. हालांकि, फिल्म के पास अब बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता का लाभ उठाने के लिए सिर्फ एक सप्ताह बचा है. क्योकिं आने वाले दिनों में फिल्म को टक्कर देने आलिया भट्ट की 'जिगरा' और राजकुमार राव-तृप्ति डिमरी की 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. दोनों फिल्में जल्द ही सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details