दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'देवरा' बनी रिकॉर्डधारी, अब RRR, 'बाहुबली 2' को पछाड़ बनी 17वें दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

'देवरा' ने 'RRR'-'बाहुबली 2' को पछाड़ को एक नया रिकॉर्ड कायम किया है. आइए एक नजर डालते हैं फिल्म के 17वें दिन के कलेक्शन पर...

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

Devara
'देवरा' पोस्टर (Instagram)

हैदराबाद: जूनियर एनटीआर की नई फिल्म देवरा पार्ट 1 ने बीती 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए आज 18 दिन हो गए हैं. इस बीच देवरा की 17वें दिन की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट सामने आ गई है. फिल्म ने 17वें दिन एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है.

देवार की 17 वें दिन की कमाई

बॉक्स ऑफिस पर नई फिल्में रिलीज होने के बावजूद देवरा ने सिनेमाघरों में अपना जादू बरकरार रखा है. तीसरे वीकेंड में भी फिल्म ने अच्छा परफॉर्म किया है. तीसरे शुक्रवार को देवरा ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 2.75 करोड़ रुपये कमाए. वहीं, शनिवार और रविवार को फिल्म के कलेक्शन ग्राफ में बढ़ोतरी देखी गई. दशहरा के दिन देवरा ने 5.25 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं, बीते रविवार को भी फिल्म ने 5.25 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस किया.

दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर देवरा ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. बीते रविवार को देवरा के मेकर्स ने फिल्म के कलेक्शन के बारे में अपडेट साझा किया था और बताया कि फिल्म ने 509 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

तेलुगू राज्यों में देवरा का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म ने रायलसीमा में कमाई का अंबार लगा दिया है. दशहरा की छुट्टियों का फायदा उठाते हुए देवरा ने 16वें दिन अच्छी कमाई की थी.

'देवरा' ने तोड़ा इन फिल्मों का रिकॉर्ड


देवरा ने 17वें दिन रविवार का फायदा उठाते हुए एक बार अच्छी कमाई की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टॉलीवुड के इतिहास में अब तक 17वें दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्मों में रंगस्थलम (50 लाख रु), हनुमान (50 लाख रु), पुष्पा (68 लाख रु) और बाहुबली 2 (75 लाख रु) शामिल हैं, जबकि आरआरआर ने 88 लाख रुपये कमाए थे. अब 17वें दिन 'देवरा' ने इन सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए 95 लाख रुपये कमाए हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details