दिल्ली

delhi

WATCH: जामनगर पहुंचे 'छम्मक छल्लो' फेम हॉलीवुड सिंगर एकॉन, अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में बांधेंगे समा

By ANI

Published : Mar 3, 2024, 8:54 PM IST

Chammak Challo Fame Akon reaches Jamnagar : 'छम्मक छल्लो' फेम अमेरिकी सिंगर एकॉन अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग इवेंट में धूम मचाने को तैयार हैं. हॉलीवुड सिंगर जामनगर पहुंच चुके हैं, यहां देखिए झलक.

Etv Bharat
Etv Bharat

जामनगर:अमेरिकी सिंगर एकॉन रविवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग इवेंट में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंच गए हैं. भारत में हॉलीवुड सिंगर के फैंस बड़ी संख्या में हैं और इसका सबूत है जामनगर एयरपोर्ट पर उन्हें देखने के लिए उमड़ी फैंस की भीड़. जी हां जब छम्मक छल्लो फेम सिंगर अपनी कार की ओर बढ़ रहे थे तो जामनगर एयरपोर्ट का नजारा देखने लायक था. अंबानी फैमिली के मेहमान एकॉन इस दौरान सभी का अभिवादन करते नजर आए.

बता दें कि एकॉन का वीडियो सोशल मीडिया पर तोजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वह व्हाइट सफेद टी-शर्ट के साथ गले में लाल रंग का दुपट्टा लपेटे नजर आ रहे हैं और उन्होंने कैजुअल ब्लैक पायजामा पहन रखा है. कूल अंदाज में गाड़ी में बैठने से पहले एकॉन ने सभी को हाथ हिलाकर हेलो भी कहा. इस दौरान छम्मक छल्लो सिंगर मुस्कुराते और बेहद खुश नजर आए. रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी इसी साल उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

आगे बता दें कि 1 मार्च से गुजरात के जामनगर में शुरू हुए ग्रैंड इवेंट में दुनिया भर से दिग्गज हस्तियां पहुंच रही हैं. सोशल मीडिया पर अनंत-राधिका प्री-वेडिंग जमकर ट्रेंड भी कर रहा है. वहीं. इवेंट के पहले दिन सिंगर रिहाना ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया और दूसरे दिन सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान तीनों खान ने स्टेज पर एक साथ थिरकते नजर आए. सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, सैफ अली खान, वरुण धवन, अनिल कपूर, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अन्य स्टार्स लगातार इवेंट से शानदार लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:WATCH: अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग इवेंट में जामनगर पहुंचे संजय दत्त, यहां देखिए डैशिंग संजू बाबा की झलक

ABOUT THE AUTHOR

...view details