दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

कीमोथेरेपी से पहले हिना खान ने दिखाई अपनी एक झलक, फोटो शेयर कर बताया नहीं बची आईलैशेज

हिना खान ने 'मोटिवेशन का करेंट सोर्स' का खुलासा किया है. उन्होंने अपनी 'लास्ट स्टैंडिंग आईलैशे' की झलक शेयर की है.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

Hina Khan
हिना खान (ANI)

हैदराबाद: टीवी एक्ट्रेस हिना खान, जो इन दिनों कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं, ने अपनी आंखों की आखिरी बची हुई खड़ी पलक की तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक मोटिवेशनल नोट भी जोड़ा है. हिना के इस पोस्ट पर एकता कपूर समेत अन्य टीवी सितारों ने प्रतिक्रिया भी दी है.

13 अक्टूबर आधी रात को हिना खान ने फैंस को अपनी खास झलक दिखाई. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने आंखों का क्लोज अप तस्वीरें पोस्ट कीं. उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट को एक नोट से जोड़ा है, जिसमें उन्होंने अपनी पलक को 'बहादुर, अकेली योद्धा' और अपनी 'प्रेरणा' कहा है.

हिना खान ने अपने नोट में लिखा है, 'जानना चाहते हैं कि मेरे मोटिवेशन का करेंट सोर्स क्या है? कभी एक शक्तिशाली और ब्यूटीफुल ब्रिगेड का पार्ट था, जिसने मेरी आंखों को सजाया था. मेरी जेनेटिकल लॉन्ग और ब्यूटीफुल लैशेज. यह ब्रेव, अकेली, वॉरियर्स मेरी आखिरी पलक ने मेरे साथ सब कुछ लड़ा है. मेरे कीमो के लास्ट सर्किल के करीब यह अकेली पलक मेरी मोटिवेशन है. हम यह सब देखेंगे. हां हम देखेंगे इंशाअल्लाह. पी.एस. - एक दशक से नकली पलकें नहीं पहनी हैं, वास्तव में इससे भी ज्यादा, लेकिन अब मैं अपने शूट के लिए पहनती हूं. कोई नाआआआ.. सब ठीक हो जाना है'.

इस पोस्ट पर फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर, एक्ट्रेस राखी सावंत, मौनी रॉय समेत कई टीवी सेलेब्स ने हिना पर प्यार लुटाते हुए दुआ की है. टीवी एक्ट्रेस जूही परमार ने कमेंट किया है, 'एक खूबसूरत लड़की जिसका दिल बहादुर और खूबसूरत है'. एक यूजर ने हिना को 'द शेर लेडी' कहा है. एक ने लिखा है, 'आप सुपर स्ट्रॉन्ग शेर खान हो. फैंस पर पर गर्व करते हैं'. अन्य फैंस ने भी एक्ट्रेस को हिम्मत दी है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details