दिल्ली

delhi

बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर को एडवांस में विश की शादी की 8वीं सालगिरह, देखें रोमांटिक तस्वीरें - Bipasha Karan wedding anniversary

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 28, 2024, 10:59 AM IST

Bipasha Bas Karan Singh Grover Wedding Anniversary: बिपाशा बसु ने अपने पति करण सिंह ग्रोवर को अपनी शादी की 8वीं सालगिरह पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी है. हाल ही में यह कपल गोविंदा की भांजी-एक्ट्रेस आरती सिंह की शादी में शामिल हुआ था.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर बी-टाउन के एक्टिव कपल्स में एक हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर वे अपनी तस्वीरें साझा करते रहते है. एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर अपने पति-एक्टर करण सिंह ग्रोवर को एडवांस में अपनी शादी की 8वीं सालगिरह के अवसर पर हार्दिक बधाई दी है. कपल ने 30 अप्रैल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे.

बिपाशा बसु ने 27 अप्रैल आधी रात को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पति करण के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट की हैं और कैप्शन में लिखा है, 'मेरा सब कुछ. उस दिन से 8 साल हो गए जब हम आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बने. समय बहुत तेजी से बीत गया. हर दिन मुझे और अधिक प्यार करने के लिए धन्यवाद.'

पोस्ट की गई तस्वीरें बिपाशा और करण के बीच प्यार भरे पलों को कैद करती हैं, जिसमें खुशी और संतुष्टि साफ देखने को मिल रही हैं. बिपाशा जहां रेड सूट में खूबसूरत लग रही हैं, वहीं व्हाइट शेरवानी में करण काफी हैंडसम लग रहे हैं. जैसे ही पोस्ट साझा की गई, फैंस और दोस्तों ने कमेंट सेक्शन में प्यार भरे मैसेज और इमोटिकॉन्स की बाढ़ ला दी और जोड़े के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया.

पोस्ट की गई तस्वीरें बिपाशा और करण के बीच प्यार भरे पलों को कैद करती हैं, जिसमें खुशी और संतुष्टि साफ देखने को मिल रही हैं. बिपाशा जहां रेड सूट में खूबसूरत लग रही हैं, वहीं व्हाइट शेरवानी में करण काफी हैंडसम लग रहे हैं. जैसे ही पोस्ट साझा की गई, फैंस और दोस्तों ने कमेंट सेक्शन में प्यार भरे मैसेज और इमोटिकॉन्स की बाढ़ ला दी और जोड़े के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया. 'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट आरती सिंह अपनी भावनाओं को रोक नहीं सकीं और कमेंट सेक्शन में दिल के इमोटिकॉन्स छोड़े, कई अन्य लोगों ने भी कपल को बधाई दी है.

बिपाशा और करण की प्यार की यात्रा 2015 में भूषण पटेल की फिल्म 'अलोन' के सेट पर शुरू हुई, जहां वे पहली बार मिले और बाद में एक साल की डेटिंग के बाद अप्रैल 2016 में शादी के बंधन में बंध गए. कपल ने 12 नवंबर, 2022 को अपनी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर का स्वागत किया.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details