दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: विशाल पांडे के माता-पिता ने लगाई न्याय की गुहार, 'बिग बॉस' से की अरमान मलिक को घर से बाहर करने की मांग - Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे के माता-पिता ने एक बयान जारी कर अरमान मलिक द्वारा उन्हें थप्पड़ मारने की निंदा की है. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अरमान मलिक को घर से बाहर निकालने की मांग करते दिख रहे हैं.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 8, 2024, 7:05 AM IST

Updated : Jul 8, 2024, 7:11 AM IST

Vishal Pandey- Armaan Malik
विशाल पांडे- अरमान मलिक (ANI)

मुंबई: 'बिग बॉस ओटीटी 3' इस शो के सबसे चर्चित सीजन में से एक बनने जा रहा है. शो के बदलते डायनामिक्स से लेकर घर झगड़ों तक, शो का यह सीजन काफी हिट होने जा रहा है. हाल ही में घर में अरमान मलिक का विशाल पांडे को धप्पड़ मारने का मामला तूल पकड़ा हुआ है. इस मामले के बाद अरमान मलिक की हर तरफ निंदा हो रही है. अब, विशाल के माता-पिता ने अरमान के रवैया पर कड़ी आपत्ति जताई है. उन्होंने वीडियो जारी कर अपने बेटे के लिए न्याय की गुहार लगाई है.

अपने ही परिवार को एक नेशनल स्क्रीन पर एक बदसूरत विवाद में पड़ते देखना दिल दहला देने वाला है. विशाल की मां और पिता ने अपनी निराशा व्यक्त की. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें विशाल की मां हाथ जोड़कर और आंखों में आंसू भरकर अपना दर्द बयां करती दिख रही हैं. उन्होंने बिग बॉस से अरमान को घर से बाहर निकालने की मांग की हैं. विशाल की मां ने आगे खुलासा किया कि उन्होंने अपने बेटे को थप्पड़ खाने के लिए नहीं भेजा है.

विशाल की मां ने कहा कि इस घटना ने उनका दिल तोड़ दिया है. उनके पिता ने अपने बेटे की ओर से स्पष्ट किया है कि उन्होंने जो कहा उसका मतलब वैसा नहीं था जैसा कि माना जा रहा है. विशाल के माता-पिता दोनों ने शो के मेकर्स से अनुरोध किया है कि शो के एपिसोड में अरमान मलिक ने जो कुछ भी किया है, उसके बाद उसे बाहर निकाल दिया जाए.

क्या है मामला?
हाल ही में घर से बाहर हुई प्रतियोगी पायल मलिक ने दावा किया कि विशाल पांडे को कृतिका पसंद है और उसके प्रति उनके बुरे इरादे रखते हैं. यह खबर सामने के बाद बिग बॉस ओटीटी 3 में विशाल पांडे को एक बेवजह लड़ाई में घसीटा गया. कुछ ही समय में घर में माहौल गरमा गया और अरमान ने कृतिका पर टिप्पणी करने के लिए विशाल को थप्पड़ मार दिया. फैंस इस बात के सबूत ढूंढ रहे हैं कि विशाल का अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका के प्रति कोई गलत इरादा नहीं था. उधर, अरमान द्वारा विशाल को थप्पड़ मारने को शो के कंटेस्टेंट ने 'विशेष मामला' बताया है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jul 8, 2024, 7:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details