दिल्ली

delhi

बिग बॉस ओटीटी 3: पहले 'वीकेंड का वार' में रैपर रफ्तार संग धमाल मचाएंगे ये सितारे - Bigg Boss OTT 3

By IANS

Published : Jun 29, 2024, 6:37 PM IST

Bigg Boss OTT 3: पहले 'वीकेंड का वार' में रैपर रफ्तार और फिल्म 'किल' के एक्टर राघव जुयाल और लक्ष्य लालवानी धमाल मचाने को तैयार हैं.

Bigg Boss OTT 3
बिग बॉस ओटीटी 3 (IANS)

मुंबई:'बिग बॉस ओटीटी 3' की शुरुआत 21 जून को हुई. शो में 16 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई, लेकिन पहले ही हफ्ते में नीरज गोयत बेघर हो गए. इस दौरान घरवालों को जहां मजाक-मस्ती करते देखा गया, तो वहीं लड़ाई-झगड़े भी खूब हुए. ऐसे में लोगों को 'वीकेंड का वार' का इंतजार है. शनिवार को दिखाए जाने वाले पहले 'वीकेंड का वार' एपिसोड में रैपर रफ्तार और एक्टर राघव जुयाल और लक्ष्य लालवानी स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आएंगे.

वीकेंड का वार में नजर आएंगे रफ्तार

रफ्तार को 'धूप चिक', 'ऑल ब्लैक', 'धाकड़', 'घना कसूता' और 'ऐसा मैं शैतान' जैसे हिट गानों के लिए जाना जाता हैं. वह शो में अपने नए गाने 'मोरनी' को प्रमोट करने के लिए आएंगे. वहीं एक्टर राघव जुयाल और लक्ष्य लालवानी अपनी अपकमिंग फिल्म 'किल' को प्रमोट करते दिखाई देंगे. 'किल' 5 जुलाई को रिलीज होने वाली है. घर से बाहर होने के बाद बॉक्सर नीरज गोयत ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मैं निराश हूं, क्योंकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतनी जल्दी बाहर हो जाऊंगा, मुझे लगता है कि मैं अच्छा खेल रहा था.'

नीरज गोयत हुए बेघर

जब उनसे ऐसे कंटेस्टेंट का नाम बताने के लिए कहा गया, जिन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए, तो इस पर उन्होंने तुरंत 'सना सुल्तान' का नाम लिया. उन्होंने कहा, 'घर में 15 लोग हैं, 14 लोगों के साथ मेरा अच्छा तालमेल है, लेकिन केवल सना सुल्तान के साथ, मेरी वाइब नहीं मिली, क्योंकि वह फेक है. 'बिग बॉस ओटीटी 3' जियो सिनेमा पर 21 जून से स्ट्रीम हो रहा है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details