दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'बिग बॉस 18' का पहला वीकेंड का वार, एक सप्ताह भी नहीं टिक पाया कंटेस्टेंट 19, शो को करना पड़ा टाटा,बाय-बाय

बिग बॉस 18 का पहला वीकेंड का वार धमाकेदार रहा. शो के कंटेस्टेंट 19 को बीबी हाउस का टाटा-बाय बाय करना पड़ा.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

BIGG BOSS 18 WEEKEND KA VAAR
बिग बॉस 18 का पहला वीकेंड का वार (Instagram)

मुंबई: बिग बॉस 18 का पहला वीकेंड का वार काफी एंटरटेनिंग रहा. शो में बॉलीवुड और टीवी की कई मशहूर हस्तियां आई और सलमान खान के साथ स्टेज शेयर किया है. रविवार को सलमान खान ने शो से बाहर होने वाले पहले कंटेस्टेंट का नाम एलान किया. पहले वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट 19 को शो छोड़कर जाना पड़ा. अब घर में 18 कंटेस्टेंट शो जीतने के लिए आपस में भिड़ेंगे.

रविवार, 13 अक्टूबर को सलमान खान ने फाइनल अनाउंस किया कि इस सप्ताह बिग बॉस 18 से एविक्ट होने वाला पहला कंटेस्टेंट कौन है. होस्ट ने घरवालों को राहत देते हुए बताया कि इस वीक कंटेस्टेंट 19 यानी गधराज घर से बाहर होंगे बाकी सभी सदस्य सेफ हैं. सलमान के इस अनाउंसमेंट के बाद सभी घरवालों को राहत की सांस आई. बता दें, बिग बॉस 18 के पहले वीक में घरवालों ने करणवीर मेहरा, गुणरत्न, चाहत अविनाश और मुस्कान नॉमिनेट किया था.

बिग बॉस 18 को पेटा का फरमान
बता दें कि कुछ दिन पहले जानवरों के संगठन द पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (PETA) ने बिग बॉस 18 के मेकर्स को फरमान जारी किया था. पेटा ने मेकर्स से गधराज (गधा) को बाहर करने का आग्रह किया था.

पेटा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बिग बॉस 18 से गधराज की एक क्लिप शेयर किया था और कैप्शन में लिखा, 'पेटा इंडिया होस्ट सलमान खान और 'बिग बॉस' से आग्रह करता है कि वे शो में जानवरों का उपयोग बंद करें और पेटा इंडिया को गधे मैक्स को सैनचरी में ट्रांसफर करने में मदद करें'.

बिग बॉस 18 6 अक्टूबर से कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर प्रसारित हो रहा है. इस साल मेकर्स ने शो में कंटेस्टेंट 19 को पेश किया, जिसे देखकर दर्शक हैरान हो गए. कंटेस्टेंट 19 कोई इंसान नहीं बल्कि एक गधा था, जिसका नाम मेकर्स ने गधराज रखा था. 1 सप्ताह में घरवालों और गधराज की काफी हंसाने वाले मोमेंट सामने आए. लेकिन गधराज को शो शामिल करने के पीछे का कारण दर्शकों को समझ नहीं आया. फिलहाल एक सप्ताह में दर्शकों का प्यार पाने में कामयाब रहा है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details