दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

बिग बॉस 18 प्रोमो में दिखा सलमान खान का ट्रिपल रोल, जानें 'भाईजान' को किस बात पर आया गुस्सा - Bigg Boss 18 Promo

Bigg Boss 18 Promo: सलमान खान होस्ट के रूप में धमाका करने आ गए. प्रीमियर से पहले कलर्स टीवी ने एक दिलचस्प प्रोमो रिलीज किया.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 4 hours ago

Salman Khan
सलमान खान (IANS)

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होस्ट के रूप में बिग बॉस 18 में वापस आ गए हैं. प्रीमियर से पहले कलर्स टीवी ने एक दिलचस्प प्रोमो रिलीज किया. जिसमें सलमान खान के पास्ट और फ्यूचर सेल्फ दिखे. हालांकि सलमान खान किसी बात पर बहुत ज्यादा चिढ़ गए. वीडियो में सल्लू को दो स्क्रीन के सामने खड़ा दिखाया गया है. एक स्क्रीन में उनका यंगर सेल्फ और दूसरे में उनका ओल्ड वर्जन.

आखिर क्यों चिढ़े सलमान खान

सलमान के छोटे और पुराने दोनों वर्जन एआई-जनरेटेड हैं. जब सलमान स्क्रीन के सामने खड़े होते हैं, तो पहली स्क्रीन पर उनके यंग सेल्फ को दिखाया जाता है. यंग सलमान होस्ट से पूछते हैं कि वह कहां हैं और एक्टर जवाब देते हैं- कन्फेशन रूम. इस पर एआई-जनरेटेड सलमान पूछते हैं कि अब कौन सा कन्फेशन दे रहा है? क्या लफड़ा किया तूने? इससे असली सलमान चिढ़ जाते हैं और कहते हैं, रुक यार, ना मैंने कुछ किया है, ना तूने कुछ किया था. न मैंने अभी कुछ किया, न तुमने पहले कुछ किया. मुझे नहीं पता था कि मैं अपने पास्ट को देखकर इतना चिढ़ जाऊंगा.

ओल्ड वर्जन की बात पर चौंके सलमान

इसके बाद, दूसरी स्क्रीन पर सलमान का ओल्ड वर्जन कहता है कि प्यार से समझेगा या थप्पड़ मारके भी समझा सकते हैं. इस बात पर सलमान हैरान रह जाते हैं और बड़ी-बड़ी आंखों से स्क्रीन की ओर देखते हैं. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'सलमान खान भी नहीं बचे बिग बॉस के चक्रव्यूह से, तो क्या होने वाला है कंटेस्टेंट्स का हाल. देखिये बिग बॉस18, ग्रैंड प्रीमियर कल रात 9 बजे सिर्फ कलर्स और ऑफिशियल जियो सिनेमा पर. खैर, इस मजेदार वीडियो ने फैंस को सरप्राइज कर दिया है. एक्साइटेड फैंस ने मजेदार नोट्स से भर दिया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details