दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

BB18: दोस्ती या प्यार? बीबी हाउस में बन रही एक नई जोड़ी, इस कंटेस्टेंट के घरवाले ने बिग बॉस को दिया बैंकॉक स्पॉन्सर का ऑफर!

बिग बॉस 18 में एक नया कपल बनने वाला है. शो के नए एपिसोड में श्रुतिका बिग बॉस को तमिल भाषा सिखाती नजर आई हैं.

BB18
बिग बॉस 18 (@colorstv Instagram)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

हैदराबाद: बिग बॉस 18 6 अक्टूबर को अपने प्रीमियर के बाद से अपने हाई वोल्टेज ड्रामा, कंटेस्टेंट्स का आमना-सामना और ट्विस्ट के साथ दर्शकों को टीवी से जोड़े रखा है. बिग बॉस 18 के लेटेस्ट (21 अक्टूबर) में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. हालांकि लेटेस्ट एपिसोड में दो ऐसे कंटेस्टेंट्स को नोटिस किया गया, आने वाले एपिसोड में उन्हें एक कपल के तौर देखा जा सकता है. वहीं लेटेस्ट एपिसोड में श्रुतिका और बिग बॉस का फनी मोमेंट सामने आया है, जिसमें बिग बॉस श्रुतिका को बताते हैं कि उनके पति अर्जुन उन्हें पेड बैंकॉक स्पॉन्सर का ऑफर दे रहे हैं.

बिग बॉस 18 के लेटेस्ट एक बार फिर खाने को लेकर अविनाश और करणवीर के बीच गरमागर्मी देखने को मिला है. जेल में बंद अविनाश ने करणवीर को उनके रवैये के चलते उन्हें खाना देने से मना कर देते है, जिससे करणवीर नाराज हो जाते हैं और दोनों के बीच एक बार फिर तू तू-मैं मैं देखने को मिलाता है. इस बीच विवियन दोनों के बीच सुलह कराने की कोशिश करते हैं.

ईशा, अविनाश और एलिस की दोस्ती में दरार!
शो में ईशा, अविनाश और एलिस के दोस्ती खुलकर दर्शकों के सामने आई है. लेकिन बीते कुछ दिनों से तीनों की दोस्ती के बीच मिस अंडरस्टैंडिंग के कारण कहासुनी हो रही है. लेटेस्ट एपिसोड में एलिस को अविनाश से यह कहते हुए सुना जाता है कि जब वे तीनों एक साथ बैठते हैं, तो ईशा और अविनाश बात करने में इतना डूब जाते हैं कि वे भूल जाते हैं कि वह भी साथ में है. इस बीच एलिस और अविनाश के बीच बातें बढ़ जाती है, जिसके बाद अविनाश गुस्से में आकर एलिस से दोस्ती तोड़ने की बात कह देते हैं, जिससे एलिस हर्ट होकर वहां से चली जाती हैं.

ईशा और एलिस के बीच फंसे अविनाश
इसके बाद ईशा, जेल में बंद अविनाश के पास पहुंचती है. अविनाश एलिस की गई बात उनसे शेयर करते हैं, जिसपर ईशा अविनाश से कहती हैं कि वे दोनों को महत्व देती हैं. मगर वो दोनों उन्हें कोई महत्व नहीं देते हैं. इतना कहते वह रो पड़ती है. वह कहती हैं कि वह दोस्ती के लड़ रही हैं.

इस बीच ईशा अपना मेकअप किट लेकर आती हैं और अविनाश को दिखाती है. इस दौरान फेवरेट चीजों के बारे में एक-दूसरे को बाते हैं. इस दौरान उनकी दोस्ती के बीच एक कमेस्ट्री देखने को मिली. सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों को इस सीजन का कपल मान रहे हैं. अब देखने होगा कि आने वाले शो में ईशा और अविनाश की दोस्ती बरकरार रहेगी या फिर प्यार में बदल जाएगी.

बिग बॉस ने श्रुतिका को किया टीज
लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस और श्रुतिका के बीच एक फनी मोमेंट भी दिखाता है, जिसमें बिग बॉस श्रुतिका को उनके पति अर्जुन का नाम लेकर उन्हें टीज (मस्ती मजाक) करते हैं. बिग बॉस श्रुतिका से मजाक करते हुए कहते हैं कि उनके पति अर्जुन ने उन्हें पेड बैंकॉक स्पॉन्सर का ऑफर दिया है. इसलिए वे उनके साथ बैंकॉक जा रहे हैं. श्रुतिका बिग बॉस से ऐसा ना करने की गुजारिश करती हैं. वह कहती हैं कि वो दोनों बैंकॉक ना जाए. घर से बाहर आने के बाद वे सब एक साथ बैंकॉक जाएंगे. इस बीच श्रुतिका बैंकॉक के बारे में बिग बॉस को बताती है. दोनों के बीच खूब मस्ती देखने को मिलता है. वहीं आखिरी में बिग बॉस श्रुतिका से तमिल सिखाने का प्रस्ताव रखते है. वह श्रुतिका से कहते हैं कि वह उनके पति को तमिल में समझाने की कोशिश करेंगे कि वे अभी बैंकॉक ना जाए. श्रुतिका बिग बॉस को तमिल सिखाती हैं.

इस एपिसोड में आगे चलकर अगले टाइम गॉड को चुनने के लिए वोटिंग प्रक्रिया हुई. रजत दलाल और अरफीन खान टाइम गॉड बनने के दावेदार थें.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details