दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'तौबा-तौबा' के बाद अब 'जानम' में दिखेगी विक्की-तृप्ती की सिजलिंग केमेस्ट्री, जानें 'बैड न्यूज' के सॉन्ग की रिलीज डेट - Vicky Kaushal Tripti Dimri

Bad Newz new song Jaanam: विक्की-तृप्ति की अपकमिंग फिल्म बैड न्यूज के सॉन्ग तौबा-तौबा के हिट होने के बाद अब मेकर्स ने नए गाने का पोस्टर रिलीज किया है. जिसमें विक्की और तृप्ति की कैमिस्ट्री कमाल की लग रही है. आइए जानते हैं सॉन्ग कब होगा रिलीज?

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 7, 2024, 10:18 PM IST

Vicky-Tripti
विक्की-तृप्ति (IANS)

मुंबई: अपकमिंग फिल्म बैड न्यूज के सॉन्ग 'तौबा तौबा' के हिट होने के बाद विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी एक और शानदार सॉन्ग 'जानम' के साथ एक बार फिर से धमाल मचाने वाले हैं. हाल ही में विक्की कौशल ने गाने का एक पोस्टर शेयर किया जिसमें दोनों एकदम सिजलिंग वाइब्स दे रहे हैं.

विक्की ने किया पोस्टर शेयर

विक्की कौशल ने गाने का पहला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'जानम गाना 9 जुलाई को रिलीज होगा'. पोस्टर में विक्की और तृप्ति एक पूल के अंदर पोज देते हुए काफी ग्लैमरस और खूबसूरत लग रहे हैं. आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, बैड न्यूज़ एक रोम-कॉम है जिसमें टैलेंटेड एक्टर्स अनिकेत कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क शामिल हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे दर्शको की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला.

फैंस के दिलों में छाया तौबा-तौबा

हाल ही में फिल्म का गाना तौबा तौबा रिलीज किया गया. जिसे दर्शकों की खूब सराहना मिली. वहीं गाने में विक्की कौशल के डांस ने सबका दिल जीत लिया. गाने के रील्स और विक्की के डांस मूव्स सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इसी बीच मेकर्स ने एक और गाना रिलीज करने का अनाउंसमेंट किया. विक्की कौशल ने जो पोस्टर शेयर किया उसमें उनकी और तृप्ति डिमरी की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. हाल ही में विक्की ने बैड न्यूज के बारे में बात करते हुए कहा, 'मेरे लिए, इस फिल्म की शूटिंग घर की तरह थी क्योंकि आनंद तिवारी और करण जौहर, जिन लोगों के साथ मैंने काम किया, उन्होंने अच्छा माहौल दिया और स्क्रिप्ट बहुत अच्छी थी.

बैड न्यूज 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क लीड रोल प्ले कर रहे हैं. इसे आनंद तिवारी ने डायरेक्ट किया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details