दिल्ली

delhi

WATCH: श्री महाकालेश्वर का दर्शन करने उज्जैन पहुंचे आशुतोश राणा, भस्म आरती में शामिल हुए एक्टर - Ashutosh Rana

By ANI

Published : Apr 4, 2024, 11:12 AM IST

Ashutosh Rana Shri Mahakaleshwar Temple: बॉलीवुड एक्टर आशुतोश राणा श्री महाकालेश्वर का दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंचे. मंदिर से एक्टर की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वह बाबा भोलेनाथ का दर्शन करते दिख रहे हैं.

Ashutosh Rana
(फोटो- एएनआई वीडियो)

उज्जैन:बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा ने गुरुवार (4 अप्रैल) सुबह मध्य प्रदेश के उज्जैन पहुंचे, जहां उन्होंने श्री महाकालेश्वर मंदिर में बाबा भोलेनाथ की पूजा-अर्चना की और उनका आशीर्वाद लिया. मंदिर से एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में आशुतोष को व्हाइट कुर्ता पायजामा और ब्लैक नेहरू जैकेट के साथ पहने देखा जा सकता है. इस अवसर पर उन्होंने भस्म आरती में भाग लिया और बाबा महाकाल (भगवान शिव) से आशीर्वाद मांगा. भस्म आरती के बाद आशुतोष ने मंदिर के गर्भगृह की दहलीज पर बैठकर बाबा महाकाल की पूजा-अर्चना की और उनका आशीर्वाद लिया.

मंदिर के पुजारियों के मुताबिक, परंपरा का पालन करते हुए ब्रह्म मुहूर्त में बाबा महाकाल के पट खोले गए और उसके बाद दूध, दही, घी, शकर और शहद सहित पंचामृत से भगवान महाकाल का अभिषेक किया गया. इसके बाद ढोल-नगाड़ों और शंख नाद के साथ भस्म आरती की गई.

वर्क फ्रंट
आशुतोष राणा 'दुश्मन' और 'संघर्ष' जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध हैं, और उन्होंने 'पठान', 'वॉर', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'धड़क', 'सिम्बा' और 'राज' समेत कई अन्य फिल्मों में भी काम किया है. वह अगली बार निर्देशक अयान मुखर्जी की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'वॉर 2' में दिखाई देंगे, जिसमें ऋतिक रोशन और एनटीआर जूनियर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, 'वॉर 2' स्वतंत्रता दिवस 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details