दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: अनुष्का शर्मा ने करवा चौथ किया स्किप!, कीर्तन समारोह में पति विराट कोहली संग कृष्ण भजन में लिप्त दिखी एक्ट्रेस

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का कुछ वीडियो वायरल हो रहा है. करवा चौथ के मौके पर कपल भजन का आनंद लेते दिखे हैं.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

Anushka Sharma Virat Kohli
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (ANI)

मुंबई: अनुष्का शर्मा ने क्या इस बार अपना करवा चौथ स्किप कर दिया है? दरअसल सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का लेटेस्ट वीडियो और कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. कपल शहर में एक कीर्तन समारोह में नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में कपल की खुशी का ठिकाना नजर नहीं आ रहा है. वायरल वीडियो में कपल को कृष्ण भजन का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है.

20 अक्टूबर को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली मुंबई के नेस्को में अमेरिकी गायक कृष्ण दास के कृष्ण कीर्तन में शामिल हुए. लाइव कार्यक्रम का आनंद लेते हुए कपल को कैमरे में कैद किया गया. वायरल वीडियो में अनुष्का और विराट की मिलियन डॉलर वाली खुशी देखी जा सकती है. वीडियो में अनुष्का भगवान की स्तुति गाती हुई दिखाई दे रही हैं. वे विराट के साथ ताली बजाते हुए भजन में लिप्त होती दिख रही हैं. साथ ही, कीर्तन का आनंद भी ले रही हैं.

अनुष्का क्रीम कलर के को-ऑर्ड सेट में बेहद खूबसूरत दिखीं, जो सादगी और क्लासी के बीच बैलेंस बनाए हुए हैं. वहीं, विराट ने फुल-स्लीव वाली टी-शर्ट, ब्लू डेनिम पैंट और रेड टोपी के साथ उनके स्टाइल को कंप्लीट किया, जिससे उनका लुक फैशनेबल बन गया.

यह पहली बार नहीं है जब अनुष्का शर्मा और विराट कोहली कीर्तन में शामिल होते हुए देखा गया है. इससे पहले भी जुलाई में, इस पावर कपल ने लंदन में इसी तरह के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था. वह वीडियो ठीक उसी समय आया था जब कोहली ने जून में भारत की टी20 विश्व कप खिताबी जीत के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से ब्रेक लिया था. अनुष्का ने उस यादगार कीर्तन की तस्वीरें भी शेयर कीं, जिससे उनके आध्यात्मिक जुड़ाव और इसके प्रति उनके प्यार का पता चलता है.

अनुष्का शर्मा का वर्क फ्रंट
अनुष्का शर्मा को आखिरी बार जीरो में नजर आई थीं. इसके बाद से फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली है. फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन साझा की थी. वह जल्द ही चकदा एक्सप्रेस, जो क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित एक बायोपिक है, में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details