दिल्ली

delhi

'मुझे इस इंसान से प्यार है', टी20 वर्ल्ड कप जीतने पर अनुष्का ने हसबैंड विराट कोहली पर लुटाया प्यार - Anushka Sharma Virat Kohli

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 30, 2024, 1:56 PM IST

Anushka Sharma: बीती रात भारत ने टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम की जिसमें विराट कोहली को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. जिसके बाद पत्नी अनुष्का शर्मा ने हसबैंड विराट कोहली पर खूब प्यार जताया.

Anushka Virat
अनुष्का-विराट (IANS/AP)

मुंबई:29 जून को भारत ने टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया. भारत ने फाइनल में द. अफ्रीका को 7 रनों से हराकर ट्रॉफी अपने नाम की. जिसमें विराट कोहली को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया जिस पर वाइफ अनुष्का शर्मा ने उन पर खूब प्यार लुटाया. उन्होंने विराट कोहली की टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ तस्वीर शेयर की और कैप्शन लिखा, 'और….. मुझे इस इंसान से प्यार है. विराट कोहली आपको अपने घर बुलाने के लिए बहुत आभारी हूं. अब इसे मनाने के लिए मेरे लिए एक गिलास स्प्रिंकल वाटर लेकर आना.

अनुष्का ने टीम इंडिया को दी बधाई

अनुष्का ने विराट के लिए पोस्ट तो किया ही इसके साथ ही उन्होंने पूरी टीम को भी शुभकामनाएं दी हैं. अनुष्का ने टीम इंडिया की जीत की तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन लिखा, 'हमारी बेटी की सबसे बड़ी चिंता यह थी कि क्या सभी खिलाड़ियों को टीवी पर रोते हुए देखने के बाद उन्हें गले लगाने के लिए कोई था कि नहीं. हां, माय डियर, उन्हें 1.5 अरब लोगों ने गले लगाया था, क्या शानदार जीत है क्या शानदार अचीवमेंट है. चैंपियंस-बधाई'.

इन सेलेब्स ने भी दी बधाई

कमल हासन, अल्लू अर्जुन, सलमान खान, रणवीर सिंह, जूनियर एनटीआर और अन्य सेलेब्स ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 विश्व कप में जीत के बाद टीम इंडिया को शुभकामनाएं दीं. इनके अलावा आयुष्मान खुराना, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, चिरंजीवी, महेश बाबू, कार्तिक आर्यन, काजोल, वरुण धवन, अनिल कपूर जैसे सितारों ने भी टीम इंडिया को जीत की बधाई दी है.

11 साल बाद जीती आईसीसी ट्रॉफी

29 जून को, भारत ने ब्रिजटाउन, बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में दक्षिण अफ्रीका पर 7 रन की रोमांचक जीत हासिल की और दूसरी बार ट्रॉफी जीती. आखिरी बार भारत ने 2007 में एमएस धोनी की कप्तानी में सफलता का स्वाद चखा था. इस जीत ने भारत के लिए ICC खिताब जीतने के 11 साल के सूखे को भी समाप्त कर दिया.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details