दिल्ली

delhi

'रूल नए...गेम वही' 'बिग बॉस ओटीटी 3' के प्रोमो में अनिल कपूर का दिखा 'झक्कास' अंदाज, यहां देखें - Bigg Boss OTT 3 Promo

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 10, 2024, 7:58 PM IST

Bigg Boss OTT 3 Promo: 'बिग बॉस ओटीटी 3' का प्रोमो आउट हो गया है इस बार अनिल कपूर ने होस्ट की कुर्सी संभाल ली है. अनिल प्रोमो में अपने झक्कास अंदाज और नई एनर्जी के साथ सामने आए.

Anil Kapoor
अनिल कपूर (IANS)

मुंबई: बॉलीवुड के 'झक्कास' एक्टर अनिल कपूर ने फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के नए होस्ट के रूप में सलमान खान की जगह ली है. मेकर्स ने 10 जून को शो का प्रोमो रिलीज किया जिसमें अनिल कपूर अपने झक्कास अंदाज में नजर आए. प्रोमो में अनिल कपूर को शो के रोमांचक नए होस्ट के रूप में पेश किया गया जिसके साथ बहुत सारा ड्रामा भी दिखाया गया, बिल्कुल 'बिग बॉस' के घर की तरह.

अनिल कपूर का दिखा झक्कास अंदाज

मेकर्स ने शो की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है और तब से यह ट्रेंड में है. इस बार शो को अनिल कपूर होस्ट करेंगे. उन्होंने सलमान खान की जगह ली है. खैर, मेकर्स दर्शकों का उत्साह बढ़ाने के लिए लगातार प्रोमो शेयर कर रहे हैं. लेटेस्ट प्रोमो में अनिल कपूर कहते हैं 'अब सब बदलेगा'. वीडियो की शुरुआत अनिल कपूर से होती है जो भीड़ के बीच से निकलने की कोशिश करते हैं और साथ ही सब बदलेगा डायलॉग के साथ प्रोमो खत्म होता है. सीजन 3 एक थोड़ा लॉजिक, थोड़ा मैजिक की थीम के साथ आया है.

इन दिन होगा स्ट्रीम

नए प्रोमो में अनिल कपूर अपनी फुल एनर्जी में नजर आए. 'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीजन का प्रीमियर 21 जून को जियो सिनेमा पर किया जाएगा. 'बिग बॉस ओटीटी' के पिछले सीजन को करण जौहर और सलमान खान ने होस्ट किया था. अब इसके तीसरे सीजन में अनिल कपूर नजर आने वाले हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर को पिछली बार 'फाइटर' और 'एनिमल' में देखा गया था. अब, वह सुरेश त्रिवेणी की 'सूबेदार' में काम करने कर रहे हैं. इसके अलावा उनके पास वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में कदम रखने की भी अफवाह है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details