दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

अनिल कपूर ने अजय-SRK जैसे स्टार्स के लिए पेश की मिसाल, ठुकराया करोड़ों का पान मसाला Ad, ये सेलेब्स भी कर चुके हैं मना

अनिल कपूर ने हाल ही में पान मसाला का विज्ञापन करने से मना कर दिया. ये स्टार्स भी पहले कर चुके हैं रिजेक्ट. पढ़ें खबर.

Anil Kapoor
अनिल कपूर (ANI)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर अब अल्लू अर्जुन, कार्तिक आर्यन और यश के क्लब में शामिल हो गए हैं क्योंकि उन्होंने भी हाल ही में एक पान मसाला ब्रांड का विज्ञापन ठुकरा दिया. अनिल ने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि उनका मानना ​​है कि 'अपने फैंस के प्रति उनकी जिम्मेदारी है'. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें इस विज्ञापन के लिए करोड़ो रुपये ऑफर किए गए थे लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया.

अनिल ने ठुकराया करोड़ो का विज्ञापन

कथित तौर पर, अनिल कपूर को इस विज्ञापन के लिए 10 करोड़ रुपये ऑफर हुए थे. लेकिन उन्होंने तुरंत इसे लेकर मना कर दिया और एड नहीं किया. उनका मानना ​​है कि अपने फैंस के प्रति उनकी यह जिम्मेदारी है कि वे कुछ गलत प्रमोट ना करें. खासकर ऐसे प्रोडक्ट के बारे में जो काफी नुकसानदायक होते हैं.

स्टार्स भी पहले कर चुके हैं रिजेक्ट

अनिल कपूर से पहले भी कई स्टार्स इस तरह के ऑफस ठुकरा चुके हैं. कार्तिक आर्यन, अल्लू अर्जुन, यश, स्मृति ईरानी, जॉन अब्राहम, एमी विर्क जैसे कलाकार पान मसाला के विज्ञापन के लिए मना कर चुके हैं. वहीं हाल ही में इंडस्ट्री के झक्कास एक्टर ने भी इस तरह के विज्ञापन करने से मना कर दिया है.

अक्षय-शाहरुख के लिए पेश की मिसाल

इससे पहले, अक्षय कुमार, अजय देवगन और शाहरुख की पान मसाला ब्रांडों का प्रचार करने के लिए लोगों ने आलोचना की थी. फैंस के नाराजगी जताने के बाद अक्षय ने घोषणा की कि वह ऐसे विज्ञापनों का हिस्सा नहीं बनेंगे. अक्षय ने एक पान मसाला ब्रांड के लिए शाहरुख और अजय के साथ कोलेब किया था. जिसके बाद वे बहुत ट्रोल हुए थे फिर उन्होंने अपने सभी फैंस से माफी मांगी और कभी ऐसा एड ना करने की घोषणा की. उन्होंने एक नोट शेयर किया और बताया कि वह एंडोर्समेंट की पेमेंट का यूज अच्छे कामों में करेंगे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details