दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'शहंशाह' का शानदार संडे, किया रुद्राभिषेक, फिर फैंस को बांटे गिफ्ट - Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन हर रविवार को अपने फैंस से मिलने के लिए घर से बाहर आते हैं. इस बार का उनका रविवार काफी शानदार रहा. इस खास संडे की तस्वीरें उन्होंने अपने ब्लॉग में शेयर की है और फैंस का आभार जताया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 8, 2024, 10:43 AM IST

Updated : Jul 8, 2024, 10:49 AM IST

Amitabh Bachchan
अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो) (ANI)

मुंबई: बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के लिए इस बार का वीकेंड काफी शानदार रहा. बीते रविवार को शहशांह फैंस से मिले. इतना ही नहीं उन्होंने इस बार अपने फैंस को गिफ्ट भी दिए. देर रात लिखे गए एक ब्लॉग पोस्ट में, दिग्गज एक्टर ने अपने फैंस के प्रति आभार व्यक्त किया.

7 जुलाई को बिग बी ने अपने ब्लॉग में अपनी कई सारी तस्वीरें पोस्ट की है और उसे एक लंबे नोट के साथ जोड़ा है. उन्होंने लिखा है, 'यह पल बहुत भावुक कर देने वाला है. मेरे घर आने वाले सभी लोगों की उपस्थिति को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. आप सभी में सभी अच्छाइयां हों और भगवान की कृपा आप पर बनी रहे.' उन्होंने आगे लिखा, 'ईश्वर की कृपा, सदा बनी रहे आप सब पर, यही मेरी प्रार्थना. ये प्यार मैं सदा अपने हृदय में रक्खूंगा , ये मेरी पूंजी है, इसे मैं सदा सम्भाल के अपने दिल में जगह दूंगा.'

अमिताभ बच्चन का ब्लॉग (Blog)

अमिताभ बच्चन ने रविवार (7 जुलाई) सुबह अपने घर पर संगमरमर के मंदिर में शिव अभिषेक भी किया और अपने ब्लॉग पर फैंस को इसकी एक झलक दी है. उन्होंने ॐ ओम नमः शिवाय से ब्लॉग की शुरुआत की है. उन्होंने लिखा है, 'कितना कुछ सीखने को बाकी है. आश्चर्य होता है जब हम और फिल्मों को देखते हैं, कितना सुंदर अभिनय, निर्देशन, सब ; मन करता है, मैं वहाँ होना चाहूंगा जहां इस तरह का काम होता है.'

बिग को आखिरी बार प्रभास स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडील में देखा गया है. फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर11 दिनों में 507 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, जबकि दुनिया भर में यह फिल्म 750 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. मेकर्स उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म अपने थिएटर रन के अंत तक 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेगी. 600 करोड़ रुपये के बजट में बनी 'कल्कि 2898 एडी' में कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण जैसे दिग्गज कलाकार हैं.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jul 8, 2024, 10:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details