दिल्ली

delhi

'लव एंड वॉर' से आलिया भट्ट के रोल का खुलासा, जानकर फैंस को नहीं होगा यकीन - Alia Bhatt

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 4, 2024, 2:10 PM IST

Updated : Apr 4, 2024, 2:15 PM IST

Alia Bhatt : संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'लव एंड वॉर' से आलिया भट्ट का रोल सामने आ चुका है. इस फिल्म में वह अपने स्टार हसबैंड रणबीर कपूर और फिल्म 'राजी' के को-एक्टर विक्की कौशल संग नजर आएंगी.

alia bhatt
alia bhatt

मुंबई :'गंगूबाई काठियावाड़ी' से धमाल करने वाली आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली की जोड़ी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने आ रही है. संजय लीला भंसाली पहले ही आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ अपनी नई फिल्म 'लव एंड वॉर' का एलान कर चुके हैं. हालांकि इस फिल्म का प्लॉट क्या है, किसी को नहीं पता, लेकिन अब इस फिल्म से आलिया भट्ट के रोल का खुलासा हो चुका है. आलिया भट्ट इस फिल्म में क्या रोल करने जा रही हैं इससे पर्दा हट गया है.

बता दें, 'लव एंड वॉर' की अनाउंसमेंट से ही इस फिल्म की चर्चा जोरों पर है. यह पहली बार होगा जब रणबीर, आलिया और विक्की कौशल एक ही फिल्म में साथ में नजर आएंगे. इससे पहले आलिया को रणबीर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' तो विक्की कौशल के साथ फिल्म 'राजी' में देखा गया था. कमाल की बात यह है कि यह दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस छा गई थीं. अब यह तिकड़ी बॉलीवुड में फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है.

फिल्म में क्या होगा आलिया का रोल?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' में आलिया भट्ट एक एक्स्ट्राऑर्डिनरी रोल प्ले करने जा रही हैं. इस फिल्म में आलिया एक जैज सिंगर का रोल प्ले करेंगी. गौरतलब है कि इस फिल्म में आलिया का रोल उनकी पिछली सभी फिल्मों से ज्यादा चैलेंजिग होगा. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'लव एंड वॉर' साल 1964 में रिलीज हुई राज कपूर की फिल्म 'संगम' का अन-ऑफिशियल रीमेक है. यह फिल्म क्रिसमस 2025 में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें : 'कंगना रनौत ने आलिया भट्ट के साथ गलत किया था', 5 साल पुराने इस मामले पर बोले रणदीप हुड्डा
Last Updated : Apr 4, 2024, 2:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details