दिल्ली

delhi

कश्मीर में शुरू 'अल्फा' की शूटिंग, सामने आई आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की पहली तस्वीर - Alia Bhatt and Sharvari Wagh

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 31, 2024, 9:36 AM IST

Alia Bhatt and Sharvari Wagh : आलिया भट्ट और शरवरी वाघ ने कश्मीर में अपनी स्पाई थ्रिलर एक्शन फिल्म अल्फा की शूटिंग शुरू कर दी है. अब कश्मीर से आलिया और शरवरी की तस्वीर सामने आई है.

Alia Bhatt and Sharvari Wagh
आलिया भट्ट और शरवरी वाघ (IANS)

हैदराबाद : आलिया भट्ट और शरवरी वाघ ने यशराज स्पाई यूनिवर्स की फिल्म 'अल्फा' की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म अल्फा की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल कश्मीर की ठंडी वादियों में हो रहा है. फिल्म अल्फा का कश्मीर में 10 दिनों का शूटिंग शेड्यूल है. यहां, हाल ही में आलिया भट्ट और शरवरी वाघ पहुंची थी. अब कश्मीर की वादियों के बीच फिल्म अल्फा की शूटिंग के दौरान इन दोनों हसीनाओं की एक तस्वीर सामने आई है. इसमें दोनों ही एक्ट्रेस के बीच का प्यार देखने को मिल रहा है.

शरवरी वाघ ने कश्मीर की वादी से यह तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आलिया और शरवरी एक-दूजे के ऊपर हाथ डाले हाथ से हार्ट शेप बनाकर खड़े हुए हैं और सामने खूबसूरत झरने का नजारा दिख रहा है. शरवरी काली जैकेट में तो वहीं, आलिया को ग्रे जैकेट में देखा जा रहा है. इस तस्वीर को शेयर कर आलिया और शरवरी ने लिखा है, प्यार..अल्फा'. आलिया और शरवरी की तस्वीर पर कई फैंस और सेलेब्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. विक्की कौशल ने भी इस तस्वीर को लाइक किया है. इस तस्वीर पर 13 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, ऑस्कर विनिंग फिल्म की प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा ने भी इस तस्वीर पर फायर इमोजी छोड़े हैं. आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने इस तस्वीर पर हैंड्स क्लेप, फायर और हार्ट इमोजी शेयर किया है.

बता दें, यशराज बैनर तले बन रही फिल्म अल्फा को शिव रवैल डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन का भी रोल बताया जा रहा है, लेकिन मेकर्स ने स्टार कास्ट में अभी आलिया भट्ट और शरवरी वाघ पर ही मुहर लगाई है. फिल्म अगले साल रिलीज होने जा रही है. यह पहली बार जब यशराज बैनर फीमेल लीड एक्शन फिल्म बनाने जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details