दिल्ली

delhi

PHOTOS : अनन्या पांडे की बहन के बेबी शावर की सामने आईं तस्वीरें, इन स्टार्स ने दी थी दस्तक - Alanna Panday Baby Shower

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 22, 2024, 2:23 PM IST

Updated : Mar 22, 2024, 2:29 PM IST

Alanna Panday Cutest Baby Shower : अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे का बेबी शावर हो गया है और वह बहुत जल्द मां बन सकती हैं. यहां देखें अलाना पांडे के बेबी शावर की तस्वीरें.

Alanna Panday
Alanna Panday

मुंबई :बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे बहुत जल्द मौसी बनने जा रही हैं. अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे पेट से हैं और बीते दिन उन्होंने अपना बेबी शावर का प्रोग्राम किया. अलाना ने अपने हसबैंड इवोर मैकक्रे संग बीती 28 फरवरी को अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था. इसके बाद से कपल को बधाईयों का तांता लगा हुआ है. वहीं कई स्टार्स ने अलाना को बधाई दे उनके लिए विशेज भेजे थे. बीते दिन कपल ने बताया था कि वो अपने आने वाले बेबी बॉय का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. अब कपल ने आज 22 मार्च को अपने बेबी शावर की तस्वीरें शेयर की हैं.

अलाना पांडे के बेबी शावर में अनन्या पांडे

सबसे क्यूट बेबी शावर

अलाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेबी शावर की तस्वीरे शेयर कर लिखा है, हमनें बीते दिन फ्रेंड्स और फैमिली के साथ सबसे क्यूट बेबी शावर का प्रोग्राम किया'. अपने इस पोस्ट में अलाना ने अपने पति संग तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने पति संग अखबार पढ़ती दिख रही हैं. कपल को व्हाइट रंग के खूबसूरत कॉस्ट्यूम में देखा जा रहा है. वहीं, न्यूजपेपर के फ्रंट पेज पर लिखा है, बेबी मेकक्रे कमिंग.

बता दें, अलाना के बेबी शावर में उनकी बहन अनन्या अपने बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर संग पहुंची थीं. अलाना के बेबी शावर में बॉबी देओल, बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर, गौरी खान समेत कई स्टार्स पहुंचे थे.

कपल ने कब की शादी ?

बता दें, अलाना और इवोर अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं. कपल को लड़का होगा, जोकि उन्होंने बीते दिन अपने एक पोस्ट में बताया था. हालांकि भारत में जन्म से पहले भ्रूण जांच पर कानूनी रूप से रोक लगी हुई है. बता दें, अलाना और इवोर ने 16 मार्च 2023 को इंडिया में शादी रचाई थी. इस शादी में शाहरुख खान की पूरी फैमिली पहुंची थी.

ये भी पढे़ं : मौसी बनेंगी अनन्या पांडे, कजिन अलाना पांडे का पति संग प्रेग्नेंसी का एलान, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप


Last Updated : Mar 22, 2024, 2:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details