दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

अक्षय कुमार की 'स्त्री 2' में एंट्री, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर संग 'खिलाड़ी' करेगा भूतिया खेला - Akshay Kumar

Akshay Kumar has a cameo in Stree 2 : अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 में एंट्री हो गई है. फिल्म में अक्षय कुमार कैमियो करते दिखेंगे. इस बात में कितनी सच्चाई है खबर के अंदर जानें.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 10, 2024, 10:19 AM IST

Akshay Kumar
अक्षय कुमार (IMAGE- IANS)

मुंबई : राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' से सरप्राइजिंग अपडेट सामने आया है. स्त्री 2 की रिलीज डेट के एलान के बाद से दर्शकों को इसका इंतजार नहीं हो रहा है. अब स्त्री 2 से लेटेस्ट अपडेट सामने आया है. उसे जानने के बाद दर्शकों के लिए इंतजार करना और भी ज्यादा मुश्किल हो सकता है. दरअसल, स्त्री 2 में अक्षय कुमार की एंट्री होने जा रही है. जी हां, भूल भुलैया जैसी हॉरर कॉमेडी से छाने वाले अक्षय कुमार अब स्त्री 2 में भी अपना वही जादू चलाने वाले हैं. अक्षय कुमार स्त्री 2 में कैमियो करते दिखेंगे. आइए जानते हैं आखिर क्या है स्त्री 2 के मेकर्स का प्लान?

पहले आपको बता दें कि फिल्म स्त्री 2 स्वतंत्रता दिवस के मौके (15 अगस्त) को रिलीज होने जा रही है. जानकर हैरान होंगे कि 15 अगस्त को ही अक्षय कुमार की कॉमेडी ड्रामा फिल्म खेल-खेल में भी रिलीज होने जा रही है, जिसमें अक्षय कुमार के साथ तापसी पन्नू और वाणी कपूर फीमेल लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

वहीं, अब अक्षय कुमार की फिल्म स्त्री 2 में कैमियो से कहीं ना कहीं खेल-खेल में के मेकर्स को चिंता में डाल दिया है. अब दर्शकों के लिए भी यह दुविधा है कि वह पहले स्त्री 2 को चुनेंगे या फिर खेल-खेल में. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बात पर मुहर लग चुकी है कि अक्षय कुमार की फिल्म स्त्री 2 में एंट्री हो चुकी है.

आपको बता दें, स्त्री के मेकर्स मडोक फिल्म्स पूरे 6 साल बाद फिल्म का सीक्वल ला रहे हैं. साल 2018 में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने अपनी कॉमेडी जोन से दर्शकों को खूब इंप्रेस किया था और फिल्म स्त्री के आखिर में यह तय हो गया था कि फिल्म का सीक्वल पक्का आएगा. बता दें कि मडोक फिल्म्स की हालिया रिलीज हॉरर फिल्म मुंज्या ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है और बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत से ज्यादा कमाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details