दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

हिट फिल्मों की हैट्रिक बाद फिर साथ आए नंदमुरी-बोयापति, पूजा सेरेमनी में नई फिल्म के टाइटल का किया खुलासा

नंदमुरी बालकृष्ण और बोयापति श्रीनु चौथे कोलैबोरेशन के एक साथ आए है. आज, पूजा सेरेमनी में उन्होंने आगामी प्रोजेक्ट के टाइटल का खुलासा किया है.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 7 hours ago

Nandamuri Balakrishna
नंदमुरी बालकृष्ण (ANI)

हैदराबाद: साउथ सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण और प्रज्ञा जायसवाल ने बोयापति श्रीनु की आगामी प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है. नंदमुरी और बोयापति का यह चौथा कोलैबोरेशन है. आज, मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर फिल्म के टाइटल का अनाउंसमेंट किया है. यह अनाउंसमेंट प्रोजेक्ट के पूजा सेरेमनी के दौरान किया गया है.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर बोयापति श्रीनु ने बुधवार (16 अक्टूबर) को अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए पूजा सेरेमनी का आयोजन किया. पूजा में फिल्म के लीड एक्टर नंदमुरी रेड कलर का कुर्ता पहनकर पहुंचे. मेकर्स ने उनका भव्य तरीके से स्वागत किया. दोनों ने पूजा में भाग लिया. इस दौरान डायरेक्टर ने अपने आगामी प्रोजेक्ट के टाइटल का खुलासा किया है. नंदमुरी बालकृष्ण और बोयापति श्रीनु की आगामी फिल्म का टाइटल 'अखंडा 2: तांडवम' है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, बालकृष्ण-बोयापति श्रीनु 'अखंडा 2' के लिए फिर साथ आए है. नंदमुरी बालकृष्ण और निर्देशक बोयापति श्रीनु, जिन्होंने सिम्हा, लीजेंड और अखंडा के साथ हैट्रिक दी, अब चौथी बार (बीबी4) : अखंडा 2 के लिए साथ आए हैं. राम अचंता और गोपी अचंता की निर्मित, थमनएस के म्यूजिक और एम तेजस्विनी नंदामुरी प्रस्तुति फिल्मांकन जल्द ही शुरू होगा.

अखंडा 2 पूजा सेरेमनी (ETV Bharat)

'अखंडा 2: थंडवम' ब्लॉकबस्टर 'अखंडा' (2021) का सीक्वल है. इस बार, फिल्म को हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा, क्योंकि पहले पार्ट के हिंदी डब को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी. यह फिल्म 14 रील्स प्लस बैनर के तहत राम अचंता और गोपी अचंता की निर्मित होगी. फिल्मांकन जल्द ही शुरू होगा.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details