दिल्ली

delhi

दूसरी बार मां बनी साउथ सिनेमा की ये हसीना, बेबी बॉय को दिया जन्म - Pranitha Subhash

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 5, 2024, 5:58 PM IST

Pranitha Subhash: साउथ इंडियन एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे दिया है. उन्होंने बेबी बॉय का स्वागत किया है. प्रणिता और उनके पति नितिन राजू पहले ही एक बेटी के माता पिता है.

Pranitha Subhash
प्रणीता सुभाष (ETV Bharat)

हैदराबाद:साउथ इंडियन एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है उन्होंने एक बेबी का स्वागत किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में 'ब्रह्मोत्सवम' एक्टर ने अपने 25 जुलाई 2024 को अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. प्रणिता दूसरी बार मां बनी हैं वे और उनके हसबैंड नितिन राजू पहले ही एक बेटी के माता पिता हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में प्रणिता ने दूसरी बार मां बनने की खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा, ' हम काफी एक्साइटेड हैं और मेरी बेटी अर्ना भी नए बच्चे को लेकर बहुत खुश है. वह उसे 'बेबी' कहती है, लेकिन मुझे लगता है कि उसे अभी तक यह एहसास नहीं हुआ है कि यह उसका भाई है.

प्रणिता ने बेबी बॉय को दिया जन्म (Instagram)

इस बार रहा अलग एक्सपीरियंस

प्रणिता का मानना ​​है कि अपनी पहली प्रेग्नेंसी के मुकाबले वे इस बार बेहतर तरीके से तैयार थी. उन्होंने कहा- जब मैं अर्ना के साथ प्रेग्नेंट थी तो मैं बस हर किसी की सलाह सुन रही थी और उसे मान भी रही थी. मुझे कुछ भी पता नहीं था, लेकिन इस बार मुझे लगता है कि मैं ज्यादा शांत हूं क्योंकि मुझे पता है कि मुझे कब क्या करना है.

उन्होंने आगे कहा- मैं अब थोड़ा आराम कर रही हूं, मुझे एहसास हुआ है कि मैं बहुत लंबे समय तक आराम और आराम नहीं कर सकती. क्योंकि अर्ना के टाइम पर भी मैं ज्यादा टाइम तक काम से दूर नहीं रही. मुझे काम करना पसंद है, और मैं जल्द से जल्द काम पर वापस जाने की उम्मीद कर रही हूं. जुलाई में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस करते हुए प्रणिता ने अपनी तस्वीर शेयर की थी जिसके साथ लिखा था- दूसरा दौर, पैंट अब फिट नहीं है. प्रणिता सुभाष ने कोविड-19 महामारी के दौरान 2021 में बिजनेसमैन नितिन राजू से शादी की थी जिसके बाद उन्होंने 2022 में अपने पहले बच्चे के रूप में बेबी गर्ल अर्ना का स्वागत किया.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details