हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / entertainment

हिमाचल पहुंचे एक्टर आयुष्मान खुराना और सारा अली खान, माइनस तापमान में लाहौल घाटी में हुई फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली और अभिनेता आयुष्मान खुराना हिमाचल की लाहौल घाटी पहुंचे. जहां माइनस तापमान में दोनों की फिल्म की शूटिंग हुई.

आयुष्मान खुराना और सारा अली खान
आयुष्मान खुराना और सारा अली खान (FILE)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

लाहौल स्पीति:हिमाचल प्रदेश की हसीन वादियां सिर्फ पर्यटकों को ही नहीं, बल्कि फिल्म मेकर्स को भी अपनी ओर खींच रही है. हिमाचल में अब बॉलीवुड फिल्मों की भी शूटिंग हो रही है. बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री सारा अली फिल्म शूटिंग के लिए लाहौल घाटी पहुंची. जहां उन्होंने माइनस तापमान में फिल्म की शूटिंग की.

हिमाचल की ऊंची चोटियों पर हिमपात होने के बाद अब यहां पर ठंड पड़ने लगी है. सैलानियों के साथ-साथ फिल्म मेकर्स भी यहां का रुख कर रहे हैं. ऐसे में जिला लाहौल स्पीति के दीपकताल में माइनस तापमान में अभिनेता आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री सारा अली खान ने अपनी फिल्म की शूट की. देर रात तक यह शूटिंग चलती रही और उसके बाद यूनिट अब वापस मनाली लौट आई है.

बॉलीवुड के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म की लाहौल के दारचा व दीपकताल में शूटिंग हुई. शूटिंग यूनिट ने दोनों पर्यटन स्थलों में अस्थायी रेस्तरां व दुकानें बनाई हैं. माइनस तापमान में अभिनेत्री सारा अली खान और अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म के दृश्य फिल्माए गए, इस दौरान दोनों ठंड से ठिठुरते दिखे. ठंड के दौरान रात में भी फिल्म की शूटिंग की गई.

शूटिंग के दौरान सारा अली खान और आयुष्मान खुराना को रेस्तरां में खाना खाते हुए दृश्य फिल्माया गया. बीती शाम के बाद दारचा में बनी अस्थायी दुकान में शूटिंग की गई. यहां गाड़ी से उतरते ही अभिनेत्री व अभिनेता ने खरीदारी की. शूटिंग यूनिट ने दारचा व दीपकताल को सजाया है. बीते दिन चली शूटिंग में अभिनेता व अभिनेत्री पर गाने की धुन पर कई दृश्य फिल्माए गए.

फिल्म से जुड़े कारोबारी प्रीतम व रोशन ने बताया कि शूटिंग यूनिट के आने से उनका भी कारोबार चल पड़ा है. यदि हिमपात होता है तो पर्यटन भी गति पकड़ेगा. स्थानीय कोआर्डिनेटर अनिल कायस्ता ने बताया कि इन दिनों लाहौल के दीपकताल व दारचा में शूटिंग हो रही है. फिल्म यूनिट को हिमपात का इंतजार है.

ये भी पढ़ें:पैराग्लाइडिंग के दौरान फोजल की पहाड़ियों पर फंसे 3 विदेशी सैलानी, हेलीकॉप्टर से किया गया रेस्क्यू

ABOUT THE AUTHOR

...view details