दिल्ली

delhi

ETV Bharat / business

फास्ट डिलिवरी के बाद अब Blinkit पर सिर्फ 10 मिनट में होगा रिटर्न-एक्सचेंज, जानें कंपनी की नई सर्विस

10 मिनट की डिलीवरी के बाद अब ब्लिंकिट ने कपड़े, जूते के लिए 10 मिनट की रिटर्न और एक्सचेंज की सुविधा शुरू की है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 5 hours ago

Blinkit
ब्लिंकिट (Getty Image)

नई दिल्ली:ब्लिंकिट ने एक नई सुविधा की घोषणा की है जिसका उद्देश्य ग्राहकों के लिए रिटर्न और एक्सचेंज को आसान बनाना है. खासकर जब कपड़ों और जूतों जैसी कैटेगरी में आकार या फिट की समस्या हो. यह नई सर्विस यूजर को रिटर्न या एक्सचेंज अनुरोध शुरू करने की अनुमति देती है. इसे अनुरोध किए जाने के केवल 10 मिनट के भीतर एक्सचेंज किया जाएगा.

दिल्ली-एनसीआर में सफल टेस्टिंग के बाद, ब्लिंकिट ने अब मुंबई, बैंगलोर, हैदराबाद और पुणे सहित प्रमुख शहरों में यह सेवा शुरू कर दी है. जल्द ही अन्य शहरों को भी इसमें शामिल किए जाने की उम्मीद है.

ब्लिंकिट के सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने सोशल मीडिया पर इस खबर को साझा करते हुए बताया कि यह नया फीचर क्या ऑफर करता है- "सबसे बढ़िया बात यह है कि रिक्वेस्ट करने के 10 मिनट के अंदर ही रिटर्न या एक्सचेंज हो जाएगा! हम दिल्ली एनसीआर में इसका टेस्टिंग कर रहे हैं और अब इसे मुंबई, बैंगलोर, हैदराबाद और पुणे के लिए सक्षम कर दिया है.

यह फीचर साइज की चिंता को कम करने के लिए बनाया गया है, जो कपड़ों और जूतों की ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए एक आम चिंता है.

यह कदम ऐसे समय उठाया गया है जब इंस्टेंट कमर्स प्लेटफॉर्म अपनी सेवाओं का विस्तार किराने और आवश्यक वस्तुओं से आगे बढ़कर फैशन और सहायक उपकरण जैसी श्रेणियों में कर रहे हैं, जहां फिट और आकार की सटीकता ग्राहक संतुष्टि में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details