दिल्ली

delhi

डस्टबिन में था छेद... नजर पड़ी तो उड़ गए होश, कॉफी कैफे के टॉयलेट में महिला के साथ चौंकाने वाली घटना - Camera In Coffee Shop Toilet

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 11, 2024, 3:35 PM IST

Hidden Phone In Coffee Shop Toilet बेंगलुरु में एक प्रसिद्ध कॉफी चेन के एक कैफे में चौंकाने वाली घटना सामने आई है. जब एक महिला कैफे के टॉयलेट में गई तो उसे डस्टबिन में एक छेद दिखा, जिससे महिला को शक हुआ. जब उसने जांच की तो अंदर एक फोन मिला, जो रिकॉर्डिंग मोड पर छिपाकर रखा गया था.

Woman Finds Hidden Phone With Recording On In Toilet Of Bengaluru Coffee Shop
प्रसिद्ध कॉफी कैफे के टॉयलेट में मिला छिपा हुआ फोन, गिरफ्तार आरोपी (ETV Bharat)

बेंगलुरु:कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक प्रसिद्ध कॉफी शॉप के शौचालय में एक महिला को रिकॉर्डिंग मोड में एक मोबाइल फोन मिलने से सनसनी फैल गई. इसके बाद लोगों ने पुलिस की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जो कैफे में काम करने वाला एक कर्मचारी है. वहीं, कॉफी शॉप 'थर्ड वेव कॉफी' ने इस घटना पर खेद व्यक्त किया है. कॉफी चेन ने कहा कि आरोपी को नौकरी से निकाल दिया गया.

यह घटना शनिवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सामने आई. पोस्ट में लिखा था, "एक महिला को शौचालय में एक फोन मिला, जो कूड़ेदान में छिपा हुआ था, जिसमें लगभग 2 घंटे से वीडियो रिकॉर्डिंग चालू थी, जो शौचालय की सीट की ओर मुंह करके रखा हुआ था. यह फ्लाइट मोड पर था ताकि कोई आवाज न आए, और सावधानी से कूड़ेदान के बैग में छिपा हुआ था जिसमें एक छेद किया गया था ताकि केवल कैमरा ही दिखाई दे. जल्द ही पता चल गया कि फोन कॉफी शॉप में काम करने वाले एक कर्मचारी का है. इसके बाद पुलिस को बुलाया गया.

पोस्ट में महिला ने कहा, "यह बहुत ही घृणित घटना है. मैं अब से जिस भी शौचालय का उपयोग करूंगी, वहां सतर्क रहूंगी, चाहे वह कैफे या रेस्तरां की कितनी भी प्रसिद्ध चेन क्यों न हो. मैं आप सभी से भी ऐसा ही करने का अनुरोध करती हूं."

रिपोर्ट के अनुसार, जिस महिला को फोन मिला, उसने मामले को उजागर किया और BEL रोड स्थित कॉफी शॉप के प्रबंधन को सूचित किया. इसके बाद इंस्टाग्राम पोस्ट को अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी साझा किया गया, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की और शनिवार रात को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

एक यूजर ने लिखा, "विश्वास नहीं हो रहा कि बेंगलुरु में थर्ड वेव कॉफी आउटलेट के वॉशरूम में एक छिपा हुआ कैमरा पाया गया. यह पागलपन है कि इतनी लोकप्रिय जगह पर ऐसा हो सकता है. यह परेशान करने वाली बात है." इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए थर्ड वेव कॉफी ने कहा कि ऐसी हरकतें बिल्कुल अस्वीकार्य हैं.

कैफे ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, "बेंगलुरु में हमारे बीईएल रोड स्थित आउटलेट पर हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर हमें खेद है और हम इस बात पर जोर देना चाहते हैं कि थर्ड वेव कॉफी में इस तरह की हरकतें बिल्कुल अस्वीकार्य हैं. हमने स्थिति को संभालने के लिए तुरंत कार्रवाई की और उस व्यक्ति को तुरंत नौकरी से निकाल दिया और अपने ग्राहकों की सुरक्षा सुनिश्चित की."

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी को आईटी अधिनियम की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है. जिसकी उम्र 20 साल बताई गई है और कर्नाटक के भद्रावती का रहने वाला है.

यह भी पढ़ें-शर्मनाक! आंगनवाड़ी स्कूल में बच्चों को अंडे परोसे, फिर प्लेट से वापस ले लिए, हैरान करने वाला मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details