दिल्ली

delhi

पश्चिम बंगाल: चोपड़ा ब्लॉक में मारपीट की घटना का मुख्य आरोपी गिरफ्तार - Chopra beating incident

By IANS

Published : Jun 30, 2024, 10:20 PM IST

Main Accused Arrested, पश्चिम बंगाल के चोपड़ा ब्लॉक में विवाहेतर संबंध में आरोप में एक जोड़े की पिटाई करने वाले टीएमसी कार्यकर्ता को पुलिस ने पकड़ लिया है. इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें आरोपी के द्वारा बेरहमी से पिटाई करता दिख रहा था.

The main accused in the Chopra Block assault case has been arrested
चोपड़ा ब्लॉक में मारपीट की घटना का मुख्य आरोपी गिरफ्तार (IANS)

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के चोपड़ा ब्लॉक में विवाहेतर संबंध के आराेप में एक जोड़े की पिटाई करने के आरोपी तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता तेजमुल उर्फ जेसीबी को रविवार देर शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी को चोपड़ा से गिरफ्तार कर इस्लामपुर थाने लाया गया.

इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले के चोपड़ा ब्लॉक में खुली सड़कों पर कंगारू कोर्ट में जेसीबी एक जोड़े की बेरहमी से पिटाई करता नजर आ रहा था. स्थानीय लोगों ने दावा किया कि पीड़ित महिला को जेसीबी ने विवाहेतर संबंध के आरोप में बुलाया था. जिस युवक के साथ पीड़ित महिला के संबंध होने का आरोप है, उसे भी उसी कंगारू कोर्ट में जेसीबी ने बेरहमी से पीटा.

तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष कन्हैयालाल अग्रवाल ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. माकपा के राज्य सचिव मोहम्मद सलीम ने आरोप लगाया है कि पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी कार्यकर्ताओं द्वारा लोगों को प्रताड़ित करना एक चलन बन गया है. भाजपा के राज्यसभा सदस्य और राज्य प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा कि चोपड़ा की पिटाई की घटना पश्चिम बंगाल के लोगों के लिए कोई नई बात नहीं है. पश्चिम बंगाल बीजेपी ने भी इस घटना की निंदा करते हुए राज्य की सीएम पर जमकर निशाना साधा है.

ये भी पढ़ें- छह महिलाओं की हत्या करने वाला सीरियल किलर गिरफ्तार, संबंध बनाने के बाद बेरहमी से लेता था जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details