उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाटर वूमन शिप्रा पाठक पर तमिलनाडु में हमला, अयोध्या से रामेश्वरम तक की यात्रा पर निकली है

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 11, 2024, 11:02 PM IST

Updated : Mar 12, 2024, 8:02 AM IST

वॉटर वूमन शिप्रा पाठक पर तमिलनाडु में हमला हुआ है. परमाकुदी से रामेश्वरम जाने के दौरान कुछ लोगों ने अटैक किया है. जिसमें उनको चोटें आई है. शिप्रा फिलहाल अयोध्या से रामेश्वरम तक की यात्रा पर निकली हैं.

Water woman Shipra Pathak attacked in Tamil Nadu
वाटर वूमन शिप्रा पाठक पर तमिलनाडु में हमला

चेन्नई: उत्तर प्रदेश के बांस बरेली की चर्चित वॉटर वूमन शिप्रा पाठक पर तमिलनाडु में हमला हुआ है. बताया जा रहा है कि परमाकुदी से रामेश्वरम जाने के दौरान फोर लेन पर छह लोगों के गैंग ने अचानक से उनपर हमला कर दिया. हमले में कार का शीशा टूट गया. साथ ही शिप्रा पाठक को मामूली चोट आई हैं. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में बीजेपी कार्यकर्ता और हिंदू संगठन इकट्ठा हो गए. बाद में वॉटर वूमन ने परमकुडी पुलिस उपाधीक्षक के पास शिकायत दर्ज कराई है. बता दें कि शिप्रा पाठक इन दिनों अयोध्या से रामेश्वरम की यात्रा पर निकली हैं. उनकी यह यात्रा अब अंतिम चरणों में पहुंच गया है. फिलहाल उनकी यात्रा तमिलनाडु में है.

ोो

छत्तीसगढ़,महाराष्ट्र,कर्नाटक में लगाए 10 लाख पौधे:बता दें कि शिप्रा पाठक अपने पिता शैलेश पाठक और भाई अंकित पाठक के साथ अयोध्या से रामेश्वरम तक तीर्थयात्रा कर रही हैं. अपनी यात्रा के दौरान वह छत्तीसगढ़ के घने जंगलों से गुजरी. फिर वहां से महाराष्ट्र और कर्नाटक के रास्ते 10 लाख पौधारोपण के बाद वे तमिलनाडु में दाखिल हुई.

जानिए कौन हैं शिप्रा पाठक: यूपी के बांस बरेली की रहने वाली शिप्रा पाठक एक बिजनेस वूमन हैं. शिप्रा ने अपना बिजनेस छोड़ सारा जीवन जल सरंक्षण में लगाने का फैसला लिया है. उनके इसी फैसले और प्रयासों के कारण उन्हें वॉटर वूमन के नाम से जाना जाता है. शिप्रा का सफर आसान नहीं रहा. उन्होंने विदेश से अपनी पढ़ाई पूरी की. पुणे की टेलीकॉम कंपनी में जॉब किया. कुछ समय जॉब करने के बाद उन्होंने अपनी इंवेंट कंपनी खोल ली. इस कंपनी के काम के चक्कर में शिप्रा कई देशों की यात्राएं कर चुकी हैं. वह जहां भी जाती हैं वहां सभी से जल सरंक्षण के प्रति जागरूक करती हैं.

यह भी पढ़ें :रफ्तार का कहर: कार सवार चालक ने दो लोगों को रौंदा, Video Viral

Last Updated : Mar 12, 2024, 8:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details