दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

WATCH: NEWSTIME में देखिए आज दिन भर की 10 बड़ी खबरें - ETV Bharat Newstime

ETV Bharat Newstime : दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई पूरी, केजरीवाल की गिरफ्तारी-रिमांड पर हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित. वहीं, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और पूर्व राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी को हुआ कैंसर. एक्स पर पोस्ट कर बोले पीएम नरेंद्र मोदी को बता दिया है कि लोकसभा चुनाव में कुछ नहीं कर पाऊंगा.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 3, 2024, 8:00 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद:ये हैं बुधवार, 3 अप्रैल की दिनभर की 10 बड़ी खबरें.

  1. दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई पूरी, केजरीवाल की गिरफ्तारी-रिमांड पर हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित.
  2. लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, बॉक्सर और कांग्रेस नेता विजेंदर सिंह भाजपा में हुए शामिल. कहा- मैं देश के विकास के लिए भाजपा में आया हूं.
  3. राहुल गांधी ने वायनाड से भरा नामांकन, प्रियंका गांधी के साथ एक घंटे का किया रोड शो, दिल्ली में खड़गे ने घर-घर गारंटी कैंपेन लॉन्च की.
  4. आप सांसद संजय सिंह तिहाड़ जेल से आए बाहर. सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को दी थी जमानत. कोर्ट ने कहा- ईडी की जांच पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे संजय सिंह
  5. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और पूर्व राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी को हुआ कैंसर. एक्स पर पोस्ट कर बोले पीएम नरेंद्र मोदी को बता दिया है कि लोकसभा चुनाव में कुछ नहीं कर पाऊंगा.
  6. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह बुधवार को राज्यसभा से हुए रिटायर. दो बार देश के प्रधानमंत्री रहे 91 वर्षीय मनमोहन सिंह के लिए बतौर सांसद यह आखिरी पारी थी.
  7. ताइवान में तेज भूकंप के झटके, एक की मौत, 50 से अधिक घायल, जापान में सुनामी की चेतावनी.
  8. शेयर बाजार की हुई कमजोर क्लोजिंग, सेंसेक्स 27 अंक टूटा, निफ्टी सपाट पर बंद.
  9. 125W के दमदार चार्जर के साथ Motorola ने लॉन्च किया motorola edge 50 pro मोबाइल, 18 मिनट में फुल होग जाएगी बैटरी.
  10. तापसी पन्नू की शादी का वीडियो लीक, लाल जोड़े में नाचती दिखीं एक्ट्रेस, जयमाला के बाद किया डांस

ABOUT THE AUTHOR

...view details