उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश में लड़ते-लड़ते दुकान में घुसे दो सांड, युवतियों को कुचला, देखिए खौफनाक वीडियो - Rishikesh Bull Fight

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 12, 2024, 8:19 PM IST

Bull Fight in Rishikesh ऋषिकेश के मुनिकी रेत में दो सांड लड़ते-लड़ते एक दुकान में जा घुसे. जिसे देख दुकान में काम करने वाली दो युवतियों के होश उड़ गए. जब तक वो कुछ समझ पाती, तब तक सांडों ने उन्हें कुचल दिया. हालांकि, उन्हें ज्यादा चोटें नहीं आई.

RISHIKESH BULL FIGHT
सांडों की लड़ाई में फंसी युवतियां (फोटो सोर्स- सीसीटीवी फुटेज/गोपाल अग्रवाल)

सांडों की लड़ाई से आफत में आई युवतियों की जान (वीडियो सोर्स- सीसीटीवी फुटेज/गोपाल अग्रवाल)

ऋषिकेश:मुनिकी रेती में राम झूला पुल के पास एक बार फिर से आवारा सांडों का कहर देखने को मिला. जहां दो सांड आपस में लड़ते हुए एक दुकान में घुस गए. जिसके चलते दुकान में काम करने वाली दो युवतियां अंदर ही फंस गईं. सांड आपस में लड़ते रहे, जिसकी चपेट में दोनों युवतियां आ गई. इस दौरान सांड ने उन्हें कुचल दिया. गनीमत रही कि दोनों की जान बाल-बाल बच गई.

दरअसल, मुनिकी रेती में दो सांडों का आतंक देखने को मिला. आतंक भी ऐसा कि सांडों की लड़ाई में दुकान में काम कर रही दो युवतियों की जान आफत में आ गई. गनीमत रही की दुकान में रखें काफी सारे लेडीज पर्स और बैग युवतियों के ऊपर गिर गए. जिससे दोनों युवतियां सांडों के पैरों तले कुचलने से ज्यादा चोटें नहीं आई. वहीं, इस दौरान दुकानदार ने किसी तरह हिम्मत दिखाई और सामान के ऊपर चढ़कर आवारा सांडों को डंडे से मारकर बाहर भगाया. इसके बाद लेडीज पर्स और बैग के नीचे दबी युवतियां उठकर दुकान से बाहर भागीं.

वहीं, जान बचने के बाद सांडों का खौफ युवतियों के चेहरों पर साफ दिखाई दिया. लोगों ने बताया कि युवतियों को मामूली खरोंच आई है. इस जानलेवा घटना को लेकर लोगों में नगर पालिका के खिलाफ गुस्सा है. लोगों का कहना है कि शिकायत के बावजूद नगर पालिका सड़कों से आवारा सांडों को हटाने के लिए तैयार नहीं है. जिसका खामियाजा लोगों को जान जोखिम में डालकर भुगतना पड़ रहा है.

स्थानीय व्यापारियों का कहना है कि यह पहली बार नहीं हुआ है. आए दिन सांडों की लड़ाई देखने को मिलती है. लोग आवारा पशुओं की वजह से काफी परेशान हैं. वहीं, मुनिकी रेती नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी तनवीर मारवाह ने बताया कि आवारा पशुओं को सड़कों से हटाने का काम किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details