उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / bharat

मेरठ में मर्डर: ईंट से कुचलकर युवक को मौत के घाट उतारा, दोस्तों पर हत्या का आरोप

मेरठ में मर्डर (Man killed in Meerut with brick) का मामला बुधवार को सामने आया. यहां एक युवक की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी गयी. परिजनों ने युवक के दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया. सीओ ब्रह्मपुरी सुचिता सिंह ने कहा कि मामले की तफ्तीश की जा रही है. आरोपी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 24, 2024, 7:02 PM IST

killing by crushing it  मेरठ में मर्डर  Murder in Meerut  Man killed in meerut with brick  मेरठ में युवक की हत्या
UP Crime News Man killed in meerut with brick murder

मेरठ में मर्डर के बाद मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस

मेरठ:मेरठ में बुधवार को युवक की ईंट से कुचल कर हत्या कर दी गई. परिजनों ने उसके दोस्तों पर हत्या का शक जताया है. परिवार के लोगों का आरोप है कि दोस्तों के साथ युवक का रुपयों को लेकर विवाद चल रहा था. इस विवाद के चलते ही उनके बेटे की हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. सीओ ब्रह्मपुरी सुचिता सिंह ने कहा कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

मेरठ के टीपी नगर क्षेत्र में जीवन रक्षा हॉस्पिटल के पास एक खाली प्लाट में युवक का शव बुधवार को मिला. इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. युवक के परिजनों को पड़ोस में रहने वाले शव मिलने की सूचना दी. परिवार के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे. युवक नितिन के सिर और चहरे पर भी चोट के निशान थे. नितिन उर्फ पव्वा की उम्र करीब 22 वर्ष थी.

परिजन शव लेकर अपने घर पहुंच गये. वहीं सूचना मिलने पर थाना टीपीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिवार के लोगों ने नितिन के दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मेरठ में युवक की हत्या (Murder in Meerut) के मामले में सीओ ब्रह्मपुरी सुचिता सिंह ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक का शव खाली प्लाट में पड़ा हुआ है. पुलिस ने पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा. परिवार के लोगों को शक है कि पैसे के लेनदेन के चलते उसकी हत्या की गई है. हत्या में उसके दोस्त के शामिल होने की आशंका है. पुलिस जांच कर रही है. परिवार की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. (UP Crime News)

ये भी पढ़ें- प्रसिद्ध चौमुखी माता मंदिर में फेंके मांस के टुकड़े, मूर्ति पर डाली हड्डियों की माला

ABOUT THE AUTHOR

...view details