बिहार

bihar

'राहुल गांधी सबसे बड़ा आतंकवादी'..केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह के विवादित बोल - Ravneet Singh Bittu

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 15, 2024, 7:12 PM IST

Updated : Sep 15, 2024, 8:27 PM IST

Union Minister Ravneet Singh Bittu : राहुल गांधी को केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने सबसे बड़ा आतंकवादी बताया. उनके इस बयान से सियासी गलियारे में सरगर्मी बढ़ गई है. उन्होंने साफ कहा कि राहुल गांधी ऐसे नेता हैं जिनके बयान का समर्थन बम-बारूद वाले करते हैं. उन्होंने राहुल गांधी को एक चैलेंज भी दिया. पढ़ें पूरी खबर-

Etv Bharat
रवनीत सिंह बिट्टू (Etv Bharat)

रवनीत सिंह बिट्टू, केंद्रीय मंत्री (ETV Bharat)

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में वंदे भारत एक्सप्रेसके उद्घाटन मौके पर केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने राहुल गांधी को देश का सबसे बड़ा आतंकवादी बताया. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर एजेंसी को किसी पर सबसे पहले कार्रवाई करनी चाहिए तो, वह हैं राहुल गांधी. इनका नाम आतंकवादी के लिस्ट में पहले नंबर पर होना चाहिए.

''देश के दुश्मन जो गोली बम बारूद की बात करते हैं, ट्रेन को, रोड को, हवाई जहाज को उड़ाने की बात करते हैं, वो लोग अब राहुल गांधी के समर्थन में आ गए हैं. अंदाजा लगा लीजिए कि राहुल गांधी खुद, देश के नंबर टेररिस्ट पर किसी को इनाम होना चाहिए तो वो हैं राहुल गांधी. या देश का सबसे बड़ा दुश्मन जिसको लाना चाहिए एजेंसियों को वो आज राहुल गांधी हैं. ''- रवनीत सिंह बिट्टू, केंद्रीय मंत्री

'राहुल गांधी आतंकवादी' : बिट्टू ने साफ कहा कि राहुल गांधी ऐसे नेता हैं जिनके समर्थन में अराजक तत्व आ चुके हैं. ये लोगों को भड़काना चाहते हैं. मुसलमानों को नहीं तोड़ पाए तो अब ये सिक्खों को भड़काना चाहते हैं. रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों को पहले उनपर इनाम घोषित कर कार्रवाई करना चाहिए.

रवनीत सिंह बिट्टू, केंद्रीय मंत्री (ETV Bharat)

'राहुल सिर्फ फोटोबाजी करते हैं': बिट्टू ने कहा कि राहुल गांधी इतनी बार सांसद बन चुके हैं, इतने बड़े नेता हैं, विपक्ष के नेता हैं, इसके बावजूद भी आज तक रिक्शा वाले, ठेले वाले, मोची इंसान का दर्द नहीं समझ सके हैं. सिर्फ उनके पास जाकर फोटोबाजी करते हैं. उन्होंने बताया कि वर्तमान समय में प्रधानमंत्री के पास किसी भी तरह की फाइलें अटकी नहीं हुई है. उनके हस्ताक्षर हर चीज पर सोच समझकर किया जाता है. एक कांग्रेस का जमाना था कि हर फाइल के खुलने के साथ ही 2G घोटाला, कोयला घोटाला, कामनवेल्थ घोटाला होता था. आज सब कुछ खत्म है.

रवनीत सिंह का चैलेंज: रवनीत सिंह बिट्टू ने आगे बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस मिलकर जब मुसलमानों को नहीं तोड़ सके, तो अब सीमा पर खड़े सिखों को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, जो कतई मुमकिन नहीं है. उन्होंने एक बार तो यह कह दिया है कि सिख लोग को कड़ा पहने नहीं दिया जाता है. मैं अभी गुरुद्वारा जा रहा हूं. भागलपुर के साथ-साथ पूरे देश भर के सिखों से पूछ लीजिए क्या यह बात सही है. कोई सिख कह दे कि मैं पगड़ी और कड़ा नहीं पहनता हूं तो मैं राहुल गांधी के बात से सहमत होकर भाजपा छोड़ दूंगा.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Sep 15, 2024, 8:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details