छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सीएम विष्णुदेव साय से मिले केंद्रीय इस्पात मंत्री एचडी कुमार स्वामी, सेल और एनएमडीसी के प्रोडक्शन बढ़ाने पर चर्चा - HD Kumaraswamy met CM Vishnudeo Sai

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 17, 2024, 9:43 PM IST

केंद्रीय इस्पात एवं भारी उद्योग मंत्री एचडी कुमार स्वामी दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं. रायपुर स्थित सीएम आवास पर केंद्रीय मंत्री स्वामी ने मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से मुलाकात की. सेल और एनएमडीसी का प्रोडक्शन बढ़ाने सहित कई मुद्दों पर विचार-विमर्श किया गया.

HD Kumaraswamy met CM Vishnudeo Sai
सीएम साय से मिले केंद्रीय इस्पात मंत्री (ETV Bharat Chhattisgarh)

सीएम साय से मिले केंद्रीय इस्पात मंत्री (ETV Bharat Chhattisgarh)

रायपुर : राजधानी रायपुर स्थित सीएम आवास में आज केंद्रीय इस्पात एवं भारी उद्योग मंत्री एचडी कुमार स्वामी ने मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से मुलाकात की. मुख्यमंत्री साय ने शॉल एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर केंद्रीय मंत्री कुमारस्वामी का अपने निवास में स्वागत किया.

सेल और एनएमडीसी का प्रोडक्शन बढ़ाने पर चर्चा : मुख्यमंत्री साय ने केंद्रीय मंत्री कुमारस्वामी के साथ अनौपचारिक चर्चा के दौरान कई मुद्दों पर चर्चा की. इस दौरान सेल और एनएमडीसी का प्रोडक्शन बढ़ाने, दोनों उपक्रमों और राज्य सरकार के मध्य और बेहतर समन्वय से संबंधित विभिन्न विषयों पर विचार विमर्श किया गया.

"सेल व एनएमडीसी के सीएसआर मद के कार्यों को और अधिक गति देने की आवश्यकता है. नगरनार अंचल में स्थानीय युवाओं के कौशल उन्नयन के अधिक कार्य किए जाएं, ताकि युवाओं को रोजगार के अच्छे अवसर मिल सकें." - विष्णु देव साय, मुख्यमंत्री, छत्तीसगढ़

दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर केंद्रीय इस्पात मंत्री : छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर आए केन्द्रीय मंत्री कुमारस्वामी बस्तर के नगरनार स्टील प्लांट और भिलाई स्टील प्लांट का निरीक्षण करने के बाद आज राजधानी रायपुर पहुंचे. सेल के चेयरमेन अमरेन्दु प्रकाश, एनएमडीसी के सीएमडी अमिताव मुखर्जी, मुख्यमंत्री और खनिज साधन विभाग के सचिव पी.दयानंद, मुख्यमंत्री के सचिव डॉ. बसवराजू एस. और राहुल भगत, भिलाई इस्पात संयंत्र के निदेशक अनिर्बान दासगुप्ता भी इस मुलाकात के दौरान मौजूद रहे.

चोरी के शक में युवक को बंधक बनाकर पीटने का आरोप, सूरजपुर पुलिस ने दर्ज किया केस - SURAJPUR YOUTH BEATEN
गणेश विसर्जन 2024, स्टील सिटी दुर्ग भिलाई में कड़ी सुरक्षा, डीजे पर रोक - ganesh Visarjan 2024
धमतरी में गाजे बाजे के साथ बप्पा को दी गई विदाई, गणपति बप्पा मोरया से गूंजा शहर - Ganesh Visarjan 2024

ABOUT THE AUTHOR

...view details