दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जम्मू-कश्मीर: पुंछ में दो नवजात की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस - New born babies throats slit

Two new born babies found dead throats slit: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक निर्मम हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. दो नवजात शिशुओं की गला रेतकर हत्या कर दी गई. हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 11, 2024, 7:34 AM IST

two-new-born-babies-found-dead
जम्मू-कश्मीर में नवजात शिशुओं हत्या (ETV Bharat URDU AND J&K Desk)

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दो शिशुओं को जन्म के तुरंत बाद उसकी हत्या कर दी गई. बाथरूम में दो शव खून से लतपथ पाए गए. हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस सभी दृष्टिकोणों से घटना की जांच में जुटी है. फिलहाल महिला के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार बुधवार को मेंढ़र पुंछ में दो नवजात शिशु अपने घर में गला रेतकर मृत पाए गए. पुलिस ने कथित तौर पर हत्या के लिए इन दो नवजात शिशुओं के पिता को हिरासत में लिया है. पुलिस ने आधिकारिक प्रेस बयान में कहा कि 26 वर्षीय एक महिला ने मनकोट के छज्जला खानी इलाके में अपने घर पर सामान्य प्रसव के जरिए जुड़वां बच्चों को जन्म दिया.

बाद में दोनों नवजात घर के बाथरूम में खून से लथपथ पुलिस मिले. एसडीपीओ मेंढर ने सूचना मिलने के बाद घटनास्थल का दौरा किया. पुलिस ने इस जघन्य अपराध का संज्ञान लेते हुए 26 वर्षीय महिला के पति मोहम्मद खुर्शीद को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है और जुड़वां बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए उप जिला अस्पताल मेंढर भेज दिया है. इस मामले में हत्यारे की मंशा का पता नहीं चल सका है.

ये भी पढ़ें-जम्मू-कश्मीर: सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details