राजस्थान

rajasthan

जयपुर में फिर सामने आया ट्रिपल तलाक का मामला, पत्नी ने पति के खिलाफ दर्ज करवाया केस, मारपीट का भी लगाया आरोप - Triple Talaq

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 27, 2024, 6:46 AM IST

राजस्थान के जयपुर में तीन तलाक देने का मामला सामने आया है. ताजा मामला ट्रांसपोर्ट नगर का है जहां एक विवाहिता ने अपने पति खिलाफ ट्रिपल तलाक देने का मामला दर्ज करवाया है.

ट्रिपल तालाक का मामला
ट्रिपल तालाक का मामला

जयपुर.राजधानी जयपुर में एक बार फिर से तीन तलाक का मामला सामने आया है. महिला ने अपने पति के खिलाफ तीन तलाक का मामला दर्ज करवाया है. महिला ने पति और ससुराल वालों पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि समझाइश करने गए परिवार के लोगों के साथ भी उसके पति ने मारपीट की. पीड़ित महिला की रिपोर्ट पर ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ट्रांसपोर्ट नगर थाने के सहायक उप निरीक्षक हबीब खान के मुताबिक ट्रांसपोर्ट नगर थाना इलाके में रहने वाली एक महिला ने अपने पति के खिलाफ तीन तलाक देने का मामला दर्ज करवाया है. पीड़ित महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उसकी शादी वर्ष 2019 में हुई थी. शादी के बाद से ही पति और ससुराल पक्ष की ओर से परेशान किया जा रहा था. पति आए दिन मारपीट करता था. कुछ समय पहले महिला के पति ने मारपीट करके उसे घर से बाहर निकाल दिया. महिला अपने पीहर में रह रही है. गुरुवार को वह अपने परिजनों को लेकर ससुराल में गई थी. महिला के परिजनों ने उसके पति से समझाइश की कोशिश की. महिला का आरोप है कि उसके पति और पति के भाई ने महिला के परिजनों से भी मारपीट की. सभी के साथ दुर्व्यवहार किया. पीड़ित महिला का कहना है कि उसके पति ने उसके परिजनों के सामने तीन बार तलाक बोला और कहा कि आज से हमारा रिश्ता खत्म हो गया है. तेरा मुझसे कोई लेना-देना नहीं रहा है. आज के बाद मेरे घर में मत आना. मारपीट करके घर से बाहर निकाल दिया.

पढ़ें: धौलपुर में आवारा डॉग ने दो बच्चों को काटा, मासूमों को लेकर परिजन अस्पताल में दिखे भटकते

पुलिस के मुताबिक महिला की रिपोर्ट पर ट्रांसपोर्ट नगर थाने में तीन तलाक और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. महिला और उसके परिजनों के बयान दर्ज किए जाएंगे. आसपास के लोगों से भी पूछताछ करके जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details