राजस्थान

rajasthan

राजस्थान के बारां में भीषण हादसा, गाय को बचाने के चक्कर में पलटी एसयूवी, 4 की मौत - road accident in baran

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 3, 2024, 7:05 AM IST

राजस्थान के बारां में भीषण सड़क हादसा हो गया है . शुक्रवार की देर रात नेशनल हाईवे 27 पर तेज रफ्तार एसयूवी बोलेरो गाय को बचाने के चक्कर में बेकाबू होकर पलट गई. हादसे में 4 लोग की मौत हो गई है. जबकि की 5 हालत गंभीर बताई जा रही है.

बारां में हादसा
बारां में हादसा (फोटो ईटीवी भारत)

बारां.भंवरगढ़ से किशनगंज के बीच भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. हादसे में मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच घायल हो गए हैं. मृतक और घायल एक एसयूवी बोलेरो में सवार थे. हादसा इतना भीषण था कि इसमें गाड़ी भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

बताया जा रहा है कि नेशनल हाईवे 27 पर भंवरगढ़ से किशनगंज के बीच देर रात को ये भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. इसमें मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई. सूचना मिलने पर जिला कलेक्टर रोहिताश कुमार सिंह तोमर और एसपी राजकुमार चौधरी भी जिला अस्पताल पहुंचकर हालात का जायजा लिया. मृतकों के शव को भी मोर्चरी में शिफ्ट करवाया गया है. घायलों को त्वरित उपचार के निर्देश दिए गए हैं.

पढ़ें: मौत का एक्सप्रेसवे : पिकअप का फटा टायर, साइड में रोकते ही कैंटर ने मारी टक्कर, दो की मौत - Accident on Delhi Mumbai Expressway

एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि एसयूवी में सवार होकर भंवरगढ़ से बारां की तरफ ये लोग आ रहे थे. भंवरगढ़ ढाबे के नजदीक हाईवे पर ही करीब 10:30 के आसपास इनकी एसयूवी के सामने अचानक से गोवंश आ गया. इसे बचाने का प्रयास चालक ने किया, लेकिन इसके चलते एसयूवी अनियंत्रित हो गई. इसके बाद पलटते हुए सड़क किनारे चली गई. इसकी सूचना मिलने पर नेशनल हाईवे की पेट्रोलिंग टीम और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और इन्हें बारां जिला अस्पताल भेज दिया गया. मृतकों में शाहबाद इलाके के रामपुर उपरेटी गांव निवासी लाखन सहरिया, फूलचंद सहरिया व हरिचंद मेहता और मध्य प्रदेश के फतेहगढ़ थाना क्षेत्र निवासी राजू सहरिया शामिल हैं. जबकि दुर्घटना में 5 लोग भी बुरी तरह से जख्मी हुए हैं. जिनमें से तीन का उपचार किशनगंज अस्पताल में करवाया जा रहा है, जबकि दो को बारां जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. मृतकों के शव के पोस्टमार्टम आज यानी शनिवार सुबह करवा परिजनों के सुपर्द किया जाएगा.

बता दें कि करीब एक सप्ताह पहले ही हाईवे पर बारां के नजदीक ही गोवंश सामने आ जाने के चलते दो बसों की भिड़ंत हो गई थी. इसमें भी एक बस के पलट जाने के चलते दो लोगों की मौत हुई थी व कुछ घायल हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details