दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

तेलंगाना: न्यूड वीडियो कॉल आने पर विधायक परेशान, दर्ज कराई शिकायत

तेलंगाना के विधायक को आया न्यूड वीडियो कॉल. सेक्सटार्शन के जरिए उगाही की आशंका के मद्देनजर शिकायत दर्ज कराई.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 5 hours ago

Telangana MLA Receives Midnight Nude Video Call
विधायक को आया न्यूड वीडियो कॉल (प्रतीकात्मक फोटो) (ETV Bharat TELANGANA Desk)

हैदराबाद:एक चौंकाने वाली घटना में करीमनगर जिले के एक विधायक न्यूड वीडियो कॉल की खतरनाक प्रवृत्ति का शिकार बन गए. सेक्सटार्शन के जरिए उगाही की आशंका के मद्देनजर विधायक ने तुरंत साइबर सुरक्षा ब्यूरो में इसकी शिकायत दर्ज कराई.

यह घटना इसी महीने की 14 तारीख को हुई. विधायक को आधी रात के बाद एक अनजान नंबर से वीडियो कॉल आया. विधायक ने सोचा कि उनके क्षेत्र का शख्स परेशानी में फंसा होगा इसलिए मदद के लिए इतनी रात को फोन कर रहा है. विधायक ने तुरंत फोन उठा लिया. कॉल उठाने पर विधायक यह देखकर चौंक गए कि स्क्रीन पर एक महिला नग्न अवस्था में दिखाई दे रही थी. घटना से परेशान होकर विधायक ने तुरंत कॉल काट दिया.

यह सुनिश्चित न होने पर कि यह कॉल उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने की जानबूझकर की गई साजिश का हिस्सा था. विधायक को सेक्सटार्शन की भी आशंका हुई. फिर विधायक ने औपचारिक शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने ब्लैकमेल करने का संदेह करते हुए मामले की सूचना राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल को दी.

गुरुवार को तेलंगाना साइबर सुरक्षा ब्यूरो (TGCSB) को एक लिखित शिकायत भी दी गई. टीजीसीएसबी ने मामला दर्ज कर लिया है और संबंधित नंबर का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है. अधिकारी अब कॉल के लिए जिम्मेदार लोगों की पहचान करने और यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि इसके पीछे कोई दुर्भावनापूर्ण इरादा तो नहीं था.

ये भी पढ़ें-9वीं कक्षा की छात्रा हुई गर्भवती, पेट में दर्द के बाद हुआ दुष्कर्म का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details