दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

8 करोड़ रुपये नहीं दिए! महिला ने पति की बेरहमी से की हत्या? शव को टुकड़ों में काटकर जलाया, फेंका

आरोप है कि, जब पत्नी को पैसे नहीं मिले तो उसने दोस्तों के साथ मिलकर पति रमेश की पीट-पीटकर कथित तौर पर हत्या कर दी.

Husband killed along with boyfriend.
आरोपी निहारिका (बाएं) और उसका मारा गया पति रमेश (ETV Bharat)

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 5 hours ago

हैदराबाद: तेलंगाना में बिजनेसमैन पति को पत्नी की डिमांड पूरी नहीं करने की कीमत कथित तौर पर जान देकर चुकानी पड़ी. मामला हैदरबाद का हैं, जहां एक महिला ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अपने व्यवसायी पति की कथित तौर पर हत्या कर दी. मर्डर करने के बाद सबूत मिटाने और बचने के उद्देश्य से शव को कर्नाटक में राज्य की सीमा के पार फेंक दिया.

जानकारी के मुताबिक, पति ने पत्नी की 8 करोड़ रुपये की डिमांड पूरी करने से इनकार कर दिया था. हत्या के बाद पति की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने वाली आरोपी महिला को पुलिस ने मामले में उसके साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

मर्डर का कैसे हुआ खुलासा
यह जघन्य हत्या का मामला 8 अक्टूबर को तब सामने आया जब पुलिस ने कर्नाटक के कोडागु जिले में सुन्टीकोप्पा के पास एक कॉफी बागान में एक अज्ञात जला हुआ शव बरामद किया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और इस दौरान उन्होंने कई सारे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. पुलिस ने जांच के दौरान पीड़ित के नाम रजिस्टर्ड लाल रंग की मर्सिडीज पर अपना ध्यान फोकस किया. पुलिस ने पता लगाया कि, यह कार तेलंगाना में किसी एक रियल एस्टेट व्यवसायी रमेश की है.

उसके बाद कर्नाटक और तेलंगाना में पुलिस द्वारा की गई संयुक्त जांच में, भुवनगिरी जिले में मारे गए व्यवसायी रमेश की पत्नी निहारिका (29) को हिरासत में लिया गया।. एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, उसने पूछताछ के दौरान अपना अपराध कबूल कर लिया और उसके खुलासे पर, पुलिस ने उसके साथियों निखिल और अंकुर को भी गिरफ्तार कर लिया.

भयानक हत्या की साजिश
तीनों आरोपियों से बाद की पुलिस पूछताछ के दौरान, महिला और उसके दो साथियों द्वारा हत्या की योजना बनाने के बारे में चौंकाने वाले खुलासे हुए. पता चला है कि, बेंगलुरु और हरियाणा के अपने दो पतियों से अलग होने के बाद रमेश से शादी करने वाली महिला ने उससे 8 करोड़ रुपये मांगे थे. जब रमेश ने इतनी बड़ी रकम देने से मना कर दिया तो निहारिका ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनकी हत्या की साजिश रची. आरोपियों ने कथित तौर पर 1 अक्टूबर को हैदराबाद के उप्पल इलाके में रमेश की पीट-पीटकर हत्या कर दी और बाद में शव को टुकड़ों में काटकर जलाने के बाद कोडागु में ले जाकर फेंक दिया.

आरोपी महिला का बचपन परेशानियों भरा रहा
पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि निहारिका का बचपन परेशानियों भरा रहा और जब वह किशोरी थी, तब उसके पिता की मृत्यु हो गई, जिसके बाद उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली. निहारिका, जो कथित तौर पर पढ़ाई में अव्वल थी, ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी करने के बाद नौकरी कर ली, लेकिन मां बनने के बाद वह अपने पति से अलग हो गई. उसके बाद उसने एक रमेश से शादी की.

जानकारी के मुताबिक, रमेश अपनी पहली पत्नी से अलग हो चुका था. पता चला है कि हरियाणा में नौकरी करने के दौरान निहारिका की जिंदगी अपराध की दुनिया में बदल गई थी, जहां उसे वित्तीय धोखाधड़ी के मामले में जेल जाना पड़ा था. पुलिस सूत्रों के अनुसार जेल में रहने के दौरान वह रमेश की हत्या में शामिल अपने एक साथी के संपर्क में आई थी.

ये भी पढ़ें:आजीवन कारावास के दोषी को रिहा करने का आदेश, 'अवैध संबंध' के चलते पत्नी का किया था मर्डर!

ABOUT THE AUTHOR

...view details