उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोली मारकर शिक्षक दंपती और दो बच्चों की हत्या - Murder in Amethi

अमेठी जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम हमलावरों ने किराए के मकान में रहने वाले टीचर के परिवार पर अंधाधुंध फायरिंग की.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

Photo Credit- ETV Bharat
अमेठी में चार लोगों की हत्या (Photo Credit- ETV Bharat)

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी में गुरुवार को एक ही परिवार के चार लोगों की गोली मारकर अज्ञात बदमाशों हत्या कर दी. बदमाश वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. शिक्ष अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहते थे. यह वारदात शिवरतनगंज थाना क्षेत्र स्थित मां अहोरवा भवानी चौराहे के पास हुई. सूचना मिलने पर सीएम योगी आदित्याथ ने शोक जताया.

शिक्षक सुनील कुमार के परिवार की हत्या (Photo Credit- ETV Bharat)

एएसपी हरेंद्र प्रताप ने बताया कि शिवरतनगंज थानाक्षेत्र में अहोरवा भवानी कस्बे के मुख्य चौराहे पर किराए के मकान में टीचर सुनील कुमार (35 वर्ष) अपनी पत्नी, दो बच्चों के साथ रहते थे. सुनील कुमार पीएमश्री विद्यालय पन्हौना में सहायक अध्यापक थे. गुरुवार की शाम बंदूकों से लैस कुछ बदमाश उनके मकान पर पहुंचे. बदमाशों ने सुनील कुमार पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान गोलियां उनकी पत्नी और दो बच्चों को भी लगीं.

पुलिस के मुताबिक, बचाव में पहुंची शिक्षक की पत्नी, बेटे और बेटी को भी गोलियां लग गयीं. चारों लोगों को सिंहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने चारों लोगों को मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही एसपी अनूप कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे. एएसपी हरेंद्र प्रताप ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गयी है. मौके से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. जल्दी ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- 56 साल पहले शहीद हुए मलखान सिंह का पार्थिव शरीर पहुंचा गांव, सैनिक सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई - Shaheed Malkhan Singh

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details