उत्तराखंड

uttarakhand

सुपरस्टार रजनीकांत आध्यात्मिक यात्रा पर पहुंचे उत्तराखंड, बदरीनाथ केदारनाथ के लिए हुए रवाना, द्वाराहाट भी जाएंगे - Rajinikanth Uttarakhand visit

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : May 30, 2024, 11:12 AM IST

Rajinikanth reached Uttarakhand on a spiritual journey धाकड़ अभिनेता रजनीकांत उत्तराखंड की आध्यात्मिक यात्रा पर आए हैं. आज सुबह ऋषिकेश से वो बदरीनाथ और केदारनाथ की यात्रा पर रवाना हो गए. बदरी केदार दर्शन के बाद फिल्म सुपरस्टार रजनीकांत द्वाराहाट जाएंगे. दिलचस्प बात ये है कि इस साल रजनीकांत की दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं.

Rajinikanth reached Uttarakhand
रजनीकांत की उत्तराखंड यात्रा (Photo- Dayanand Ashram)

ऋषिकेश:बड़े पर्दे के सुपरस्टार रजनीकांत एक बार फिर उत्तराखंड की यात्रा पर आए हैं. बुधवार देर शाम रजनीकांत जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे. यहां से वो सड़क मार्ग से ऋषिकेश के शीशम झाड़ी स्थित दयानंद आश्रम पहुंचे. ऋषिकेश में रात बिताने के बाद वे बदरीनाथ और केदारनाथ धाम के लिए रवाना हुए.

सुपस्टार रजनीकांत उत्तराखंड आए हैं (Photo- Dayanand Ashram)

उत्तराखंड पहुंचे रजनीकांत: अभिनेता रजनीकांत बुधवार देर शाम ऋषिकेश के स्वामी दयानंद आश्रम पहुंच गए थे. स्वामी दयानंद के शिष्य रजनीकांत जब भी उत्तराखंड आते हैं, तो इसी आश्रम में रुकते हैं. यहां पहुंचकर उन्होंने गुरु की समाधि पर ध्यान लगाया. संध्याकालीन आरती में शामिल हुए. रजनीकांत के दयानंद आश्रम पहुंचने की सूचना मिलते ही उनके चाहने वाले आश्रम पहुंच गए. फिल्मों के सुपरस्टार के साथ उनके प्रशंसकों ने सेल्फी लेने के लिए उत्साह दिखाया. दो मित्रों के साथ वह गुरुवार की सुबह बदरी केदार धाम की यात्रा पर निकल गए. रजनीकांत बदरीनाथ केदारनाथ के दर्शन के पश्चात द्वाराहाट स्थित एक आश्रम में भी जाएंगे.

बदरीकेदार यात्रा पर हुए रवाना: आपको बता दें ऋषिकेश में स्थित दयानंद आश्रम से रजनीकांत का गहरा नाता है. वे हर वर्ष यहां आते हैं और अपने गुरु को प्रणाम कर गंगा आरती करने के बाद भ्रमण पर निकलते हैं. पिछली बार जब उनकी जेलर फिल्म रिलीज हुई थी, तो उस रोज वह ऋषिकेश में स्वामी दयानंद आश्रम पहुंचे थे. यहां से वह श्री बदरीनाथ और केदारनाथ धाम की यात्रा पर निकले थे. इस बार भी रजनीकांत ने वही कार्यक्रम फॉलो किया है.

रजनीकांत बदरी केदार यात्रा पर निकले हैं (Photo- Dayanand Ashram)

रजनीकांत की ये फिल्में आ रही हैं: रजनीकांत की इस साल दो फिल्में आ रही हैं. तमिल में कुली फिल्म जिसे लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है वो नवंबर में रिलीज होने वाली है. रजनीकांत की फिल्म कुली (COOLIE) के ओटीटी राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो ने खरीदे हैं.तमिल में ही वेट्टैयन जिसके निर्देशक ग्रानवेल था से हैं जून 2024 में रिलीज होने जा रही है.
ये भी पढ़ें: रजनीकांत को मिला UAE का गोल्डन वीजा, थलाइवा ने यूएई गवर्नमेंट को दिया धन्यवाद, जानें क्या है इसकी खासियत?

ABOUT THE AUTHOR

...view details