दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

WATCH : NEWSTIME में फटाफट अंदाज में देखिए आज दिन-भर की 10 बड़ी खबरें

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है, सूत्रों के अनुसार कमलनाथ और बेटे नकुलनाथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. वहीं, केंद्र पर निशाना साधते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि 2029 में हम बीजेपी से देश को मुक्ति दिलाएंगे. आज दिन-भर की प्रमुख खबरों को जानने के लिए देखिए ईटीवी भारत NEWSTIME.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 17, 2024, 8:14 PM IST

NEWSTIME 17th February 2024
NEWSTIME 17th February 2024

हैदराबाद : ये है रविवार, 17 फरवरी की दिनभर की 10 बड़ी खबरें.

  1. लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, सूत्रों के अनुसार बीजेपी में शामिल हो सकते हैं कमलनाथ और बेटे नकुलनाथ, वहीं दिल्ली में पत्रकारों से कमलनाथ ने कहा- ऐसी कोई बात होगी तब आपको बताउंगा.
  2. मिशन 2024 के लिए बीजेपी का महामंथन, भारत मंडपम में आयोजित दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन में पीएम मोदी बोले- कैंडिडेट नहीं कमल है उम्मीदवार, नड्डा ने कहा- राजस्थान-छत्तीसगढ़ जीता, बंगाल भी जीतेंगे.
  3. दिल्ली शराब नीति केस में ईडी के पिछले 5 समन को नजरअंदाज कर चुके अरविंद केजरीवाल आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में हुए पेश, बजट सत्र के बाद ईडी के समक्ष पेश होंगे केजरीवाल.
  4. दिल्ली विधानसभा में AAP सरकार ने जीता विश्वास मत, केजरीवाल बोले- 2029 में बीजेपी से देश को दिलाएंगे मुक्ति, केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा- मुझे गिरफ्तार कर सकते हो, मेरी सोच को नहीं.
  5. कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पहुंची वाराणसी, राहुल गांधी बोले- देश में डर और नफरत का माहौल, कल क्या होगा कुछ पता नहीं, बेरोजगारी और महंगाई को बताया सबसे बड़ा मुद्दा.
  6. मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने कहा, हम 2024 के लोकसभा चुनाव और राज्य विधानसभा चुनाव कराने के लिए पूरी तरह से तैयार, सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं.
  7. तमिलनाडु के विरुधुनगर में पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, 10 लोगों की मौत, कई घायल.
  8. नागरिक धोखाधड़ी केस में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को देना होगा 355 मिलियन डॉलर का जुर्माना, न्यूयॉर्क में बिजनेस करने पर भी लगा प्रतिबंध.
  9. राजकोट टेस्ट के तीसरे दिन भारत ने इंग्लैंड को 319 पर समेटा, भारत ने दूसरी पारी में स्टंप्स तक 2 विकेट खोकर बनाए 196 रन, जायसवाल शतक जड़कर हुए रिटायर्ड हर्ट, गिल 65 रन बनाकर नाबाद, 322 रन की हुई टीम इंडिया की बढ़त.
  10. मनोरंजन जगत के लिए शोक की खबर, बंगाली एक्ट्रेस अंजना भौमिक का बीमारी के चलते 79 वर्ष की उम्र में हुआ निधन. वहीं, दंगल में छोटी बबीता का किरदार निभाने वाली 19 वर्षीय सुहानी भटनागर की दवाईयों के साइड इफेक्ट से मौत.

ABOUT THE AUTHOR

...view details