दिल्ली

delhi

राउत का पीएम और बीजेपी पर हमला, बोले- चुनाव आयोग का नाम कर दें भाजपा चुनाव आयोग - Sanjay Raut Attack On PM Modi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 22, 2024, 1:47 PM IST

Sanjay Raut Attack On PM Modi: संजय राउत ने हिंदुत्व को लेकर भी बीजेपी को आड़े हाथ लिया. उन्होंने सवाल किया कि आपने आजतक हिंदुत्व के लिए क्या किया है.

SANJAY RAUT ATTACK ON PM MODI
राउत का पीएम और बीजेपी पर हमला

मुंबई:शिवसेना के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर तीखा हमला किया है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि चुनाव आयोग भारतीय जनता पार्टी की एक शाखा है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में चुनाव आयोग का नाम बदलकर भाजपा चुनाव आयोग कर देना चाहिए.

उन्होंने बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जय भवानी या हर-हर महादेव शब्द पीढ़ियों से जपा जा रहा है. अभी तक किसी ने इस पर बैन नहीं लगाया है. वहीं, इस समय घर-घर मोदी चल रहा है, लेकिन आपके हर-हर महादेव और जय भवानी पर महाराष्ट्र में प्रतिबंध लगा है. आपका नमो-नमो तो लोग जप रहे हैं, लेकिन जय भवानी नहीं. संजय राउत ने केंद्र पर तीखा हमला करते हुए कहा कि आपकी सरकार नकली हिंदुत्ववादी है. केंद्र सरकार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मारना चाहती है!

वहीं, उन्होंने राज्य के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडनवीस को भी घेरा. संजय राउत ने कहा कि उनको हिंदुत्व का नाम लेने का कतई अधिकार नहीं है. आपने हिंदू धर्म के लिए आजतक क्या किया है? भारतीय जनता पार्टी हिंदुत्व के लिए शिवसेना के रिश्ते के आसपास भी नहीं पहुंच सकी है. संजय राउत ने सख्त लफ्जों में कहा कि आपका यह एक व्यावसायिक और नकली हिंदुत्व है. राउत ने कहा कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल को जेल में दवा देने में दिक्कत हो रही है. इस पर उन्होंने कहा कि मुझे भी जेल में दवा भी नहीं मिल रही थी.

शिवसेना नेता ने कहा कि केजरीवाल को डायबिटीज है, थोड़ी तो इंसानियत होनी चाहिए. अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं. बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि केजरीवाल के पास पूर्ण बहुमत है, क्या आप उन्हें दवा न देकर मार देना चाहते हैं? राउत ने सीधा सवाल उठाया है. यह मेरा भी अनुभव है, मुझे भी दवा नहीं दी गई. मुझे इसके लिए लड़ना पड़ा. अगर हम जैसे लोगों को जेलों में दवा नहीं दी जाएगी तो आम कैदियों का क्या हाल होगा. राउत ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी बहुत खतरनाक है.

उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे को लेकर भी बयान दिए. उन्होंने कहा कि शिवसेना में रहते हुए एकनाथ शिंदे को बीजेपी ईडी और सीबीआई के जरिए जेल भेजने वाली थी. इसीलिए एकनाथ शिंदे भाग निकले. भाजपा में भ्रष्टाचार का स्थान है. झूठ बोलने वालों के लिए जगह है. अजित पवार, एकनाथ शिंदे सभी सरासर झूठ हैं. राउत ने चेतावनी दी है कि उनकी जेल की सज़ा अभी टल सकती है लेकिन कल नहीं टलेगी.

पढ़ें:Delhi CM की हेल्थ पर नया दावाः तिहाड़ जेल प्रशासन ने कहा- केजरीवाल ने एम्स के डॉक्टरों से नहीं की इंसुलिन की बात - KEJRIWAL HEALTH INSULIN ISSUE

ABOUT THE AUTHOR

...view details