बिहार

bihar

ETV Bharat / bharat

'निर्दोष है मेरा बेटा, मुंबई कमाने-खाने गया था', बोले- सलमान खान हाउस फायरिंग केस में गिरफ्तार आरोपियों के माता-पिता - Salman Khan House Firing Case

SALMAN KHAN HOUSE FIRING CASE: अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग मामले में गिरफ्तार दोनों शूटर बिहार के बेतिया के रहने वाले हैं. दोनों युवकों के पिता से बेतिया पुलिस की पूछताछ चल रही है. वहीं युवकों के परिजन अपने बेटों को निर्दोष बता रहे हैं. उनका कहना है कि होली के बाद दोनों मुंबई कमाने गए थे.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 16, 2024, 12:59 PM IST

Updated : Apr 16, 2024, 6:59 PM IST

'निर्दोष है मेरा बेटा, मुंबई कमाने-खाने गया था', बोले- सलमान खान हाउस फायरिंग केस में गिरफ्तार आरोपियों के माता-पिता
'निर्दोष है मेरा बेटा, मुंबई कमाने-खाने गया था', बोले- सलमान खान हाउस फायरिंग केस में गिरफ्तार आरोपियों के माता-पिता

सलमान खान हाउस फायरिंग केस में गिरफ्तार आरोपियों के माता-पिता

बेतिया: रविवार (14 अप्रैल) को बॉलीवुड सुपरस्टारसलमान खान मुंबई स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर बाइक सवार दो युवकों ने फायरिंग की थी. मुंबई क्राइम ब्रांच ने दोनों आरोपियों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं. दोनों आरोपियों की पहचान विक्की साहब गुप्ता (24 वर्षीय) और सागर श्रीजोगेन्द्र पाल (21 वर्षीय) के रूप में की गई है. दोनों युवक पश्चिम चंपारण के गौनाहा थाना क्षेत्र के मसही गांव के रहने वाले हैं.

सलमान खान हाउस फायरिंग केस में गिरफ्तार आरोपी का घर

'बेटा मुंबई कमाने गया था'- विक्की की मां: बता दें कि गौनाहा थाना अंतर्गत मझरिया पंचायत के मसही गांव के दोनों युवक रहने वाले हैं. होली के चार दिन बाद ये दोनों मुंबई गए थे. जहां पर इस घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं विक्की गुप्ता की मां सुनीता देवी ने बताया कि होली के दो दिन बाद वह कमाने मुंबई गया था. वहां पर क्या कर रहे थे हमलोगों को पता नहीं है.

विक्की साहब गुप्ता की मां

"विक्की मेरा बेटा है. होली के बाद वो कमाने गया था. अब वहां जाकर वो क्या कर रहा था क्या नहीं, मुझे कोई जानकारी नहीं है. न्यूज देखने के बाद हमें पता चला. विक्की की शादी हो गई है."- सुनीता देवी, विक्की की मां

सागर श्रीजोगेन्द्र पाल के पिता

'मेरा बेटा निर्दोष है'- : वहीं सागर श्रीजोगेन्द्र पाल की मां ने बताया की मेरा बेटा निर्दोष हैं. वहीं उनके पिता भी अपने बेटा को साफ छवि का बताते हुए दुहाई दे रहे हैं. वही पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सोवालाल ने बताया कि पुलिस ने देर रात्रि दोनों युवकों के परिजनों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ की गई.

'मेरा बेटा सागर है. मुंबई कमाने गया था.ऐसा नहीं है वो.'- योगेंद्र राउत, सागर श्रीजोगेन्द्र पाल के पिता

सागर श्रीजोगेन्द्र पाल की मां

'मुंबई गया है कमाने. मेरा बबुआ ऐसा नहीं है. होली के बाद कमाने मुंबई गया था.'-रम्भा देवी, सागर श्रीजोगेन्द्र पाल की मां

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले का बिहार कनेक्शन:वहीं सलमान खान के घर के बाहर गोली चलाने के मामले से दोनों युवकों के तार जुड़ने से पूरा गांव सन्न हो गया है. घर वाले कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं. वहीं बेतिया एसपी अमरकेश डी ने बताया कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में मुंबई में गिरफ्तार हुए दोनों अपराधी पश्चिमी चंपारण जिले के रहने वाले हैं. हालांकि वह यहां पर रहते नहीं थे.

"पुलिस मामले की जांच कर रही है. गिरफ्तार दोनों अपराधियों के पिता से पूछताछ की जा रही है."-अमरकेश डी,बेतिया एसपी

क्या है पूरा मामला?:बीते रविवार की सुबह सलमान खान के बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुबह लगभग 5 बजे दो बाइक सवार युवकों ने फायरिंग की थी. इस घटना के समय सलमान खान फैमिली के साथ घर पर ही मौजूद थे. इस हमले की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है. साथ ही सलमान खान को पहली और आखिरी वार्निंग भी दी है.

पढ़ें-सलमान खान हाउस फायरिंग केस में गिरफ्तार आरोपी बिहार के रहने वाले, दोनों के पिता से पूछताछ में जुटी बेतिया पुलिस - Salman Khan House Firing Case

Last Updated : Apr 16, 2024, 6:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details