बिहार

bihar

'ये पोखर या तालाब नहीं बल्कि..' डंडा लेकर विधायक बंगले के जल जमाव वाले एरिया में घुसे तेज प्रताप - Tej Pratap Yadav

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 11, 2024, 7:39 PM IST

Updated : Aug 11, 2024, 8:08 PM IST

तेज प्रताप यादव का सरकारी बंगला पानी पानी हो गया है. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करके अपनी परेशानी को कैप्शन के साथ सोशल मीडिया में शेयर किया है. पढ़ें पूरी खबर-

Tej Pratap Social Media
तेज प्रताप यादव, पूर्व मंत्री (Tej Pratap Social Media)

पटना : बिहार में लगातार हो रही बारिश से राजधानी पटना जलमग्न हो गई है. शनिवार की रात महज कुछ घंटे लिए हुई बारिश ने ही पटना के कई इलाके को एक बार फिर से जलमग्न कर दिया. पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादवके सरकारी आवास के बाहर जलजमाव हो गया है, जिसके चलते तेजप्रताप ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करके उन्होंने अपनी परेशानी बताई है.

तेज प्रताप के सरकारी बंगले में जल जमाव : बारिश से बेहाल सिर्फ तेजप्रताप ही हैं ऐसा नहीं है. राजधानी पटना के आने की इलाकों में जल जमाव की स्थिति देखने को मिल रही है. लगातार हो रही बरसातसे पटना में गंगा नदी भी रौद्र रूप में आ गई है. राजधानी में कई स्थानों पर गंगा नदी लाल निशान के पार बह रही है. तेज प्रताप यादव भी जल जमाव से बेहद ही परेशान हैं. इसलिए उन्होंने अपनी परेशानी सोशल मीडिया के जरिए साझा की.

तेजप्रताप यादव के सरकारी आवास में जल जमाव : राजधानी में लगातार बह रहे बारिश से लोगों की परेशानी बढ़ गई है. राजद विधायक और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने सरकारी आवास 26 स्ट्रेंड रोड का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

सोशल मीडिया पर तेज प्रताप ने साझा किया वीडियो: तेज प्रताप यादव ने फेसबुक एवं X पर लिखा कि ''26 स्‍ट्रैंड रोड में मुझे रहने के लिए जो सरकारी आवास दिया गया है, उसका हाल देखिए. कुछ ही घंटों की बारिश में स्थिति दयनीय बन चुकी है. विधायक के आवास का ये हाल है तो जनता के हालात कैसे होंगे, आप खुद सोच सकते हैं.''

तेज प्रताप ने निगम के दावे की खोली पोल: मानसून की बारिश में पटना में जल जमाल की स्थिति कोई नई बात नहीं है. हर वर्ष मानसून की बारिश के कारण पटना के अनेक इलाकों में जल जमाव की स्थिति हो जाती है. नगर निगम के द्वारा बारिश से पहले राजधानी पटना के नालों की उड़ाही की जाती है. नगर निगम का दावा है कि जल जमाव की स्थिति को कुछ देर में खत्म हो जाती है. लेकिन तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर अपने घर के अंदर की स्थिति दिखाकर नगर निगम के दावे की पोल खोल दी है.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Aug 11, 2024, 8:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details