छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नक्सलियों ने की गुरुजी की हत्या, जन अदालत में उतारा मौत के घाट - Naxalites killed teacher

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 15, 2024, 4:09 PM IST

बस्तर में लाल आतंक का खूनी खेल जारी है. नक्सल प्रभावित सुकमा में दहशत फैलाने के लिए नक्सलियों ने शिक्षक की हत्या कर दी. माओवादियों ने जन अदालत लगातर टीचर को पीट पीटकर मार दिया. सुकमा एसपी किरण चव्हाण ने घटना की पुष्टि की है.

NAXALITES KILLED TEACHER
नक्सलियों ने उतारा मौत के घाट (ETV Bharat)

सुकमा:नक्सलियों ने जन अदालत लगातार स्कूल टीचर की हत्या कर दी. आरोप है कि नक्सलियों ने लाठी डंडों से टीचर को इतना पीटा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक ''घटना 14 सितंबर की है. नक्सलियों ने सुकमा के जगरगुंडा इलाके में जन अदालत लगाया था. पुलिस के मुताबिक जन अदालत में ही माओवादियों ने शिक्षक दूधी अर्जुन को पहले मौत का फरमान सुनाया फिर उसी पीट पीटकर हत्या कर दी''. घटना की पुष्टि सुकमा एसपी किरण चव्हाण ने खुद की है.

जन अदालत में शिक्षक की पीट पीटकर हत्या: पुलिस के मुताबिक जन अदालत में पहले लाठी डंडों से नक्सलियों ने शिक्षक अर्जुन को पीटा फिर उसका गला घोंट दिया. मृतक दूधी अर्जुन शिक्षादूत था और पढ़ाने का काम करता था. नक्सलियों ने टीचर के परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी है. जगरगुंडा पुलिस ने शिक्षक की हत्या किए जाने के जुर्म में नक्सलियों पर केस दर्ज कर लिया है. घटना में शामिल माओवादियों की पहचान का काम शुरु कर दिया है.

एंटी नक्सल ऑपरेशन में बौखलाए नक्सली:एंटी नक्सल ऑपरेशन से नक्सली बौखलाए हुए हैं. लगातार चल रहे सर्चिंग अभियान से माओवादियों को बड़ा नुकसान पहुंच रहा है. अपने साथियों के मारे जाने और सरेंडर से माओवादी डरे हुए हैं. नक्सल प्रभावित इलाकों में पुलिस कैंप के शुरु होने से भी माओवादी अब कुछ ही जगहों पर सिमट कर रहे गए हैं. कुछ दिन पहले अबूझमाड़ में भी नक्सलियों ने जन अदालत लगाकर दो नक्सलियों को मार डाला था.

छत्तीसगढ़ के कांकेर में नक्सलियों ने जन अदालत में ग्रामीण को उतारा मौत के घाट, डीआरजी के लिए काम करने का लगाया आरोप
Naxalites Kills Deputy Sarpanch: नक्सलियों ने जन अदालत लगाकर की उप सरपंच और शिक्षादूत की हत्या
Kanker Naxal News: नक्सलियों ने अपने ही साथी को मारा, रेप के आरोपी को जन अदालत लगाकर सुनाई थी मौत की सजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details