दिल्ली

delhi

चचा की चंपी! बुजुर्ग ने ऐसी की तबला मालिश, सोशल मीडिया पर मच गई तबाही - Viral Video

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 9, 2024, 7:50 PM IST

Masseur Video: मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग को मालिश करते देखा जा सकता है. वह वीडियो में ऐसे चंपी कर रहे हैं, जैसे कोई तबला वादक तबला बजा रहा हो.

मालिश करते हुआ बुजुर्ग शख्स
मालिश करते हुआ बुजुर्ग शख्स (Viral Video)

नई दिल्ली: भारत में टैलेंट की कोई कमी नहीं है. आए दिन सोशल मीडिया पर इसके नमूने भी देखने को मिलते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर इस तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं, जो अपने हुनर से लोगों को चौंका देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग को दूसरे युवक के सिर पर मालिश करते देखा जा सकता है.

बुजुर्ग द्वारा युवक के सिर पर की जा रही चम्पी काफी मजेदार है. इस वीडियों को देखकर आप भी फ्रेश महसूस करने लगेंगे. लोग इस वीडियो को जमकर लाइक कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं एक मालिश करने वाला एक बुजुर्ग शख्स युवक के सिर पर जोरदार मालिश कर रहा है. बुजुर्ग अपने हाथों से उसके सिर पर प्रेशर डाल रहा है. वह उतना ही प्रेशर से डाल रहे हैं, जितना कस्टमर को मालिश के बाद हल्का महसूस करवाने लगे.

तबला वादक की तरह चंपी
इतना ही नहीं उनकी चंपी करने का अंदाज भी अलग है. वह वीडियो में ऐसे चंपी कर रहे हैं, जैसे कोई तबला वादक तबला बजा रहा हो. वह कभी सिर को दबाते हैं तो कभी कान के पास मालिश कर रहे हैं.

19 मिलियन से ज्यादा व्यूज
इस वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल swiftenthub पर शेयर किया गया है. वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने मालिश करने वाले शख्स की तुलना तबला वादक से की. वीडियो में उन्हें तेज रफ्तार से मालिश करते दिखा जा सकता है. लोगों को यह वीडियो इतना ज्यादा पसंद आया कि वीडियो को 19 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 5 लाख लोगों ने इसे लाइक भी किया है.

यूजर्स के कमेंट
एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट किया, "संतुष्टि का लेवल क्या होगा." दूसरे यूजर ने लिखा कि ऐसा मसाज कोई कर दे तो मजा ही आ जाए. एक अन्य यूजर कहा कि इसे देखकर ही ऐसा लग रहा है जैसे कि कोई मेरा मसाज कर रहा है. चौथे यूजर ने लिखा कि क्या शानदार हैप्पी एंडिंग है!.

यह भी पढ़ें- 2 फुट चौड़े इस मकान को देख भूल जाएंगे एंटीलिया, ताजमहल के कारीगर फेल, इंजीनियरिंग देख ठोकेंगे सलाम!

ABOUT THE AUTHOR

...view details