दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बीजेपी विधायक राजा सिंह को धमकी देने वाला गिरफ्तार, आरोपी 10 साल से सऊदी अरब में रह रहा था - MLA Raja Singh

MLA Raja Singh: हैदराबाद साइबर क्राइम पुलिस ने भाजपा विधायक राजा सिंह को धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी 10 साल से सऊदी में रह रहा है और ड्राइवर का काम करता है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 12, 2024, 2:09 PM IST

Raja Singh
राजा सिंह (ETV Bharat)

हैदराबाद:तेलंगाना की हैदराबाद साइबर क्राइम पुलिस ने गोशामहल विधायक राजा सिंह को धमकी भरे फोन कॉल करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. पिछले साल अक्टूबर में एक अज्ञात व्यक्ति ने VOIP फोन कॉलिंग एप्लीकेशन के जरिए विधायक को धमकी दी थी.

धमकी मिलने के बाद विधायक ने हैदराबाद साइबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. जानकारी के मुताबिक यह फोन कॉल सऊदी अरब से आया था. पुलिस ने बताया कि ये फोन कॉल 40 साल के चंद्रयानगुट्टा निवासी मोहम्मद वसीम ने किए थे. वसीम दस साल से सऊदी में रह रहा है और ड्राइवर का काम करता है.

राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गिरफ्तारी
वसीम को पुलिस ने मंगलवार को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचने के बाद गिरफ्तार किया था. वसीम फिलहाल साइबर पुलिस की हिरासत में है और उसके खिलाफ मामले की आगे की जांच चल रही है.

राजा सिंह दी प्रतिक्रिया
धमकी देने वाले आरोपी की गिरफ्तारी पर बीजेपी विधायक राजा सिंह ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि एक शख्स अलग-अलग नंबरों से मुझे फोन करके धमकी दे रहा था. कल उसे शमशाबाद एयरपोर्ट पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अब जब सरकार उसकी जांच करेगी तो हमें पूरा मामला का पता चलेगा. इस दौरान उन्होंने पुलिस कमिश्नर को धन्यवाद कहा.

यह भी पढ़ें- मिलिए तेलंगाना की 'मशरूम वुमन' से! घर पर मशरूम की खेती कर कमा रही हजारों का मुनाफा

ABOUT THE AUTHOR

...view details