दिल्ली

delhi

मोदी, शाह और नड्डा का तेलंगाना में तूफानी चुनावी प्रचार, रैली को करेंगे संबोधित - Lok Sabha Election 2024

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 3, 2024, 10:52 AM IST

Lok Sabha Election 2024: दक्षिण में कमल खिलाने की कोशिश में जुटी बीजेपी कोई भी मौका गंवाना नहीं चाहती. इसी सिलसिले में पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष नड्डा राज्य का दौरा करने वाले हैं.

MODI AND SHAH ELECTION CAMPAIGN
मोदी और शाह का तेलंगाना में प्रचा (Etv Bharat Portal)

हैदराबाद:लोकसभा चुनाव 2024 के दो चरण हो पूरे चुके हैं. वहीं, सात चरण में होने वाले इस आम चुनाव 2024 को लेकर सभी राजनीतिक दल जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगे हैं. बात भारतीय जनता पार्टी की करें तो पीएम मोदी कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वहीं, गृह मंत्री अमित शाह भी प्रचार अभियान की कमान संभाले हुए हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक दोनों नेता तेलंगाना में भी प्रचार करने आ रहे हैं.

पीएम मोदी और अमित शाह के तेलंगाना दौरे पर राज्य महासचिव जी. प्रेमेंदर रेड्डी ने बयान देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 8 मई को सुबह 9 बजे करीमनगर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत वेमुलावाड़ा में और सुबह 10.30 बजे वारंगल निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत मडिकोंडा में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम 10 मई को नारायणपेट और उसी दिन शाम को एलबी स्टेडियम में आयोजित सार्वजनिक बैठकों में भाग लेंगे.

वहीं, गृह मंत्री अमित शाह रविवार 5 मई को सुबह 11.30 बजे आदिलाबाद निर्वाचन क्षेत्र के सिरपुर कागजनगर में, दोपहर 1.30 बजे निजामाबाद में और शाम को मल्काजीगिरी में सार्वजनिक बैठकों में भाग लेंगे. इसके अलावा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार 6 मई को सुबह 11 बजे पेद्दापल्ली, दोपहर 1 बजे भुवनागिरी और दोपहर 3.30 बजे नलगोंडा में सार्वजनिक बैठकों में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

बता दें, लोकसभा चुनाव के चौथे चरण 13 मई को राज्य में वोटिंग होनी है. इस बार बीजेपी ने हैदराबाद से माधवी लता को उम्मीदवार बनाया है, जो एआईएमआईएम चीफ असुद्दीन ओवैसी के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं.

पढ़ें:लोकसभा चुनाव 2024: गर्मी को देखते हुए चुनाव आयोग ने बढ़ाया वोटिंग का समय - Telangana Voting Time

ABOUT THE AUTHOR

...view details