दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

यूट्यूबर कपल के शव बेडरूम में मिले, दो दिन पहले अपलोड किया था आखिरी वीडियो

Kerala YouTuber Couple Found Dead : केरल की राजधानी तिरुवनंतपुर में एक यूट्यूबर कपल अपने घर के अंदर मृत पाए गए.

YouTuber Couple Found Dead At Home In Thiruvananthapuram
केरल के यूट्यूबर कपल के घर में मिले शव (ETV Bharat)

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 4 hours ago

तिरुवनंतपुरम : केरल की राजधानी तिरुवनंतपुर में एक यूट्यूबर कपल अपने घर के अंदर मृत पाए गए. मृतकों की पहचान सेल्वराज (45) और प्रिया लता (40) के रूप में हुई है, जो इडुक्की जिले के रहने वाले थे. दोनों शव उनके बेडरूम में थे.

सेल्वराज एक निर्माण मजदूर के रूप में काम करता था और अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर ब्रेक के दौरान अपनी पत्नी के साथ वीडियो पोस्ट करता था, जिसमें मुख्य रूप से कुकरी शो शामिल होते थे. दो दिन पहले उन्होंने अपना आखिरी वीडियो अपलोड किया, जिसमें एक गमगीन करने वाला गाना शामिल था, जिसमें मृत्यु को दर्शाया गया था. साथ ही कपल की तस्वीरें भी थीं.

उनका बेटा सेतु एर्नाकुलम में एक होम नर्स के रूप में काम करता है. बेटे को शनिवार रात को उनकी मौत के बारे में पता चला, जब उसने फोन पर उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कोई उसे जवाब में नहीं मिला. जब वह रात 10 बजे घर आया, तो उसने गेट बंद पाया. दरवाजा खोलने पर वह माता-पिता को मृत पाया.

पुलिस के मुताबिक, शव दो दिन से पहले के लग रहे हैं. पुलिस का मानना है कि सेल्वराज ने पत्नी की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली. परशाला पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच की और शवों को पोस्टमार्टम के लिए तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज शवगृह ले जाया गया.

यह भी पढ़ें-Earthquake: गुजरात के अमरेली में भूकंप के झटके, घबराए लोग घरों से बाहर भागे

ABOUT THE AUTHOR

...view details